Site icon Bloggistan

Realme sale day: रियलमी की इस सेल में स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदने का है सुनहरा मौका, पढ़ें डिटेल

Realme sale day

Realme sale day

Realme sale day: अगर आप रियल मी का स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन सेल की शुरूआत हो चुकी है. जी हां, Realme sale day के दौरान कंपनी के कई हैंडसेट्स पर भारी भरकम छूट प्रदान की जा रही है. इस सेल का फायदा उठाने के लिए जल्दी आपको खरीददारी करनी पड़ेगी. यह सेल सीमित समय के लिए आयोजित की गई है.

इस दिन खत्म होगी Realme sale day

Realme sale day

फ्लिपकार्ट पर चल रही ये सेल 16 मई को एंड होने वाली है. यानि इसमें अब कुछ घंटे का ही समय बाकी है. इसका फायदा लेने के लिए आपको तुरंत खरीददारी करनी पड़ेगी. सस्ते फोन को अपना बनाने के लिए मात्र कुछ घंटे का ही वक्त बचा है. सेल के दौरान बैंक एक्सचेंज के ऑफर भी दिये जा रहे हैं.

Realme C55

रियलमी के सी 55 फोन को फिलहाल सस्ते कीमत पर खरीदा जा सकता है. ये फोन 8 जीबी रैम और 256 स्टोरेज वेरिंएंट के साथ 15,999 रुपये में मिल रहा है. वहीं बैंक एक्सचेंज ऑफर लगाने के बाद 2000 रुपये की इंस्टेंट छूट भी मिल जाती है. इसमें 5000 MAh की बड़ी बैटरी का पावर सपोर्ट देखने मिलता है.

Realme C30

इस फोन को 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ ऑफर्स में लिया जा सकता है. इस पर 2500 रुपये की अधिकतम छूट प्रदान की जा रही है. इस मात्र 8,499 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है.

ये भी पढ़े-  लॉन्च से पहले लीक हुए Oneplus Nord buds 2r ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन, जानें कब होगी एंट्री

Realme C33

इस फोन को फ्लिपकार्ट की इस सेल में सस्ती कीमत पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है. इसकी असल कीमत 11,999 रुपये है जबकि छूट पर इसको 9,999 रुपये में लिया जा सकता है. इस पर बैंक एक्सचेंज ऑफर लगाकर भी बचत कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version