Site icon Bloggistan

Realme GT 3 हुआ लॉन्च,मात्र 9 मिनट में होगा फुल चार्ज,देखें फीचर्स और कीमत

Realme GT 3

Realme GT 3

Realme GT 3: स्मार्टफोन मार्केट में Realme लगातार अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराता जा रहा है.अब इसी क्रम में अब कम्पनी Realme GT3 को लांच कर दिया है.कंपनी का यह नया फोन 240W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया है जो कि मिनटों में फोन को फुल चार्ज कर देगी.आइए इस फोन स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.74 इंच की अमोलेड डिस्पले 144 हर्टज रेट और 360 हर्टज रेट के साथ आती है. स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8+Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में 16GB LPDDR5X रैम दी गई है.फोन एंड्राइड 13 बेस्ड Realme UI 4.0 पर संचालित होता है.

ये भी पढ़ें- Gaming Laptop: गेमर्स की बल्ले-बल्ले करने आ गया बजट लैपटॉप, दिया गया है दमदार प्रोसेसर

Realme GT 3

कैमरा

स्मार्ट फोन में कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप है. जिसमें 50 मेगापिक्सल का सोनी प्राइमरी कैमरा,8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. सेफ्टी के लिए फोन में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में बैटरी की बात करें तो इसमें 4600 MAh की बैटरी दी गई है जिसे 240 W चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है. कंपनी का दावा है कि फास्ट चार्जर सिर्फ 4 मिनट में बैटरी को 50% तक चार्ज कर देगा.वहीं फोन को फुल चार्ज होने में लगभग 9 मिनट का समय लगता है.

कीमत

रूस में स्मार्टफोन की 16जीबी रैम और 1 टीबी वेरिएंट की कीमत RUB 69,990( लगभग ₹68500) है.उम्मीद की जा रही है कि फोन जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version