Site icon Bloggistan

Realme C53 धांसू फीचर्स और कैमरे के साथ हुआ लॉन्च,डिजाइन भी है बहुत मस्त,पढ़ें डिटेल

Realme C53

Realme C53

Realme C53: आखिर काफी इंतजार के बाद चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने नए स्मार्टफोन Realme C53 लॉन्च कर दिया है. फोन को कंपनी ने मलेशिया में लॉन्च किया है. उम्मीद की जा रही है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा इस स्मार्टफोन में कंपनी ने बड़ी बैटरी के साथ 2TB स्टोरेज दिया है. इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Realme C53

फीचर्स

रियलमी के इस फोन में 6.74 इंच IPS एचडी+ रेजोल्यूशन एलसीडी डिस्पले के साथ पेश किया गया है. स्क्रीन का टच सैंपलिंग रेट 180 और रिफ्रेश रेट 90hz है. स्मार्टफोन की स्क्रीन 560 इंच की पीक ब्राइटनेस देती है. फोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें Unisoc T612 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन को 6GB रैम और 128 जीबी इनबिल्ट के साथ पेश किया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 2 TB तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Smart Tv Under 15k: 15 हजार से कम दाम में इन स्मार्ट टीवी का नहीं है कोई मुकाबला,खरीदने के लिए मची होड़

कैमरा

फोन में कैमरे की बात करें तो उसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 बेस्ड Realme UI T वर्जन पर संचालित होता है.

बैटरी और कीमत

स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो उसमें 5000mh की बैटरी दी गई है जिसे 33 W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.भारतीय रुपए में अगर फोन की कीमत की बात करें तो इसकी लगभग 10 हजार रुपए के लगभग है.संभावना है इसे भारत में भी लगभग इसी कीमत में उतारा जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version