टेकRealme 11 Pro+ : रियलमी के इस फोन ने...

Realme 11 Pro+ : रियलमी के इस फोन ने लॉन्च से पहले ही लोगों को बना दिया दीवाना, फीचर्स भी हैं एकदम जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकRealme 11 Pro+ : रियलमी के इस फोन ने लॉन्च से पहले ही लोगों को बना दिया दीवाना, फीचर्स भी हैं एकदम जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

Realme 11 Pro+ : रियलमी के इस फोन ने लॉन्च से पहले ही लोगों को बना दिया दीवाना, फीचर्स भी हैं एकदम जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Realme 11 Pro+ : अगर आप कोई स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और ऊपर से रियलमी के जबरे वाले फैन हैं तो आपके लिए कंपनी बहुत जल्द एक धांसू फीचर्स वाला फोन लेकर आने वाली है. जिसने रियलमी के फैन्स में लॉन्च से पहले ही जबरदस्त बज क्रिएट कर दिया है. हाल ही में कंपनी के मिड रेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टीज किया गया है. ऐसे में इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में लोग बेसब्री से जानना चाह रहे हैं तो चलिए आपके सवालों का जबाव देते हैं और जान लेते हैं इसके संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

Realme 11 Pro+ के स्पेसिफिकेशन

Realme 11 Pro+
image-Google

बता दें कुछ दिन पहले ही कंपनी के इस फोन को आधिकारिक तौर पर टीज किया गया था. जिसमें कि इसके कैमरा और अन्य स्पैक्स की जानकारी दी गई थी. इस फोन में संभावित तौर पर 6.7 इंच का बढ़िया क्वालिटी का एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है. जो कि 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आएगा. एनबीसी की लिस्टिंग के अनुसार ये फोन जीएसएम, WCDMA, LTE और NR सेलुलर की कनेक्टिविटी के साथ बाजार में दस्तक दे सकता है. इसमें परफॉर्मेंस के लिए गीकबेंच पर डाइमेंसिटी 7050 एसओसी प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. जो कि रीबैज्ड डाइमेंसिटी 1080 एसओसी पर आधारित होने की उम्मीद है. फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट प्रदान किया जाएगा.

बैटरी और कैमरा

Realme 11 Pro+
image-Google

Realme 11 Pro+ बैटरी सपोर्ट के तौर पर 5000 MAh की बड़ी बैटरी मिलने की उम्मीद है. ये बैटरी 100 वॉट के सुपरवूक वायर्ड चार्जिंग के साथ आएगी. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. जो कि तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ आएगा. इसका प्राइमरी सेंसर 200 मेगापिक्सल का हो सकता है. इसमें ओआईएस की तकनीक भी दी जा सकती है. ये तकनीक फोटो को स्टेबल करने के काम आती है. इसके अलावा ये फिंगर प्रिंट स्कैनर के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें- Call Forwarding Scam: इस नंबर से आया कॉल उठा लिया तो हो जाएंगे कंगाल, फ्रॉड से बचना है तो तुरंत कर लें ये काम

कीमत

फिलहाल कंपनी की तरफ से लॉन्च को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है और न ही इसकी कीमत के बारे में पुख्ता जानकारी है हालांकि जानकार मान रहे कंपनी का ये फोन मिड रेंज का फ्लैगशिप फोन हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you