Site icon Bloggistan

Realme 10 pro plus के धमाकेदार अंदाज ने जीत लिया दिल, किफायती कीमत में खरीदने के लिए मची है होड़, पढ़ें डिटेल

Realme 10 pro plus

Realme 10 pro plus

Realme 10 pro plus किफायती रेंज में पेश किया जाने वाला फोन है. इसमें आम यूजर्स के हिसाब से सारे बुनियादी फीचर्स की सुविधा प्रदान की जाती है. इसको वे लोग अपना साथी बना सकते हैं जो स्मार्टफोन में ज्यादा इन्वेस्ट नहीं करना चाहते हैं और कीमत में किसी बेहतरीन फोन की तलाश कर रहे हैं तो चलिए इस लेख में इसी फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत को जान लेते हैं. ये आर्टिकल पढ़कर आपको समझ आ जाएगा क्या वास्तव में ये फोन आपको लेना चाहिए या फिर किसी और विकल्प की तरफ सोचने की जरूरत है.

Realme 10 pro plus स्पेसिफिकेशन

Realme 10 pro plus

इस फोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20 1:9, इसमें अमोलेड पैनल दिया गया है. जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट प्रदान करता है. इसका रेजोल्यूशन 1080×2412 पिक्सल का है. फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. इस फोन को Mediatek Dimensity 1080 प्रोसेसर से जोड़ा गया है. फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित है. इस फोन में नेटवर्क के लिहाज से वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस की सुविधा दी गई है.

रैम और स्टोरेज

इस फोन को 6 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाता है. इसके अलावा 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी वाला वेरिएंट भी उपलब्ध है. इसमें फिंगरप्रिंट सिक्योरिटी के लिहाज से दिया गया है. इसमें कंपनी की तरफ से  पिछले साल दिसंबर में पेश किया गया था. इसमें हायपर स्पेस, डार्क मैटर और नेब्यूला ब्लू कलर पेश किए जाते हैं.

कैमरा और बैटरी

इस फोन में ट्रिपल कैमरा मिलता है जो 108 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे के साथ तो दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जाता है जो अल्ट्रावाइड के तौर पर है. इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है. सेल्फी के लिए सिंगल कैमरा जो कि 16 मेगापिक्स का है. इसमें डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, इमेज डिटेक्शन, टच टू फोकस दिया जाता है. बैटरी देखें तो ली-पॉलीमर वाली 5,000 MAh की मिलती है. ये बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी के मुताबिक महज 17 मिनट में 50 प्रतिशत जोरो से चार्ज हो जाती है.

ये भी पढ़े- Xiaomi Civi 3: शाओमी का ये फोन हर तरफ उड़ा रहा है गर्दा, भारत में लॉन्च से पहले ही फीचर्स से उठ गया पर्दा, पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टफोन को कंपनी की साइट के अलावा क्रोमा की वेबसाइट से लिया जा सकता है साथ ही फ्लिपकार्ट पर भी यह उपलब्ध है और ऐमेज़ॉन पर भी इसको 25,499 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. हालांकि इस पर कुछ छूट भी फिलहाल मिल सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version