Site icon Bloggistan

Pureit Revito Series: खराब पानी को मिनटों में साफ करेगा ये वॉटर प्यूरिफायर, कम कीमत में है खरीदने का मौका

अगर आप पानी शुद्ध करने के लिए कोई बढ़िया क्वालिटी का प्यूरिफायर तलाश रहे हैं तो आपके लिए हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड के द्वारा हाल ही लॉन्च किया गया Pureit Revito Series प्यूरिफायर बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. ये कंपनी की तरफ से उन्नत किस्म की तकनीक के साथ आता है. इसमें DURAViva™ – फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी यूज की गई है. हम इस लेख में इसी के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं.

Pureit Revito Series की खूबियां

Pureit Revito Series

इस प्यूरिफायर में DURAViva™ – फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी यूज की गई है. यह WQA गोल्ड सील सर्टिफाइड है जिसके कारण 70 प्रतिशत तक पानी की बचत होती है और ये मेटल्स को भी रिमूव करता है. ये मिनरल्स, कैल्शियम और मैग्नीशियम को भी पानी में रखता है. इसमें यूवी इन टैंक स्टरलाइजेशन और एक्साटीरियर सेडिमेंट की सुविधा भी दी गई है. जो 90 प्रतिशत तक गंदगी को साफ करने की क्षमता रखती है. साथ ही इस प्यूरिफायर में कोरोशन फ्री, फूड-ग्रेड पॉलीथीन से बना एक बड़ा टैंक भी सुनिश्चित किया गया है.

ये भी पढ़ें- Mivi DuoPods K6: लॉन्च हुए तगड़ी ऑडियो क्वालिटी वाले सस्ते ईयरबड्स, इस दिन शुरू होगी बिक्री, जानें

कीमत भी है बजट में

कहा जा सकता है ये सामान्य परिवारों के लिए बढ़िया विकल्प है. इसकी कीमत भी कम रखी गई है. इसे 16,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर रखा गया है. खरीददारी के लिए ये प्रोडक्ट -कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स और फिजिकल रिटेल स्टोर्स मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version