Site icon Bloggistan

दमदार कैमरे वाले Redmi के इस फोन की कीमत में आई बड़ी गिरावट,तुरंत देखें डिटेल और बना लें अपना

Redmi

Redmi 12C

स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने हाल ही में बहुत कम कीमत वाले अपने स्मार्टफोन Redmi 12C को 30 मार्च को भारत में लॉन्च किया था. लेकिन ग्राहकों के लिए खुशी की बात यह है कि जितनी कीमत में फोन को लांच किया गया था उससे भी कम दाम में आज ग्राहक से इसे खरीद सकते हैं. देश में इस नए स्मार्टफोन को दो- 4GB + 64GB और 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया था.आइए इस फोन के फीचर्स,कम हुई कीमत और ऑफर्स के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.71 इंच HD+ डिस्प्ले दी गई है.जिसमें 1650×720 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 20:9 का आस्पेक्ट रेश्यो मिलता है. फोन में Mali-G52 MP2 GPU के साथ मीडियाटेक हेलियो G85 ऑक्टोकोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन में एंड्रायड 12 पर बेस्ड MIUI 13 IOS दिया गया है.स्मार्टफोन तीन ऑप्शन 4GB+64GB, 4GB+128GB और 6GB+128GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें- Jio Recharge Plans: जिओ के ये दो रिचार्ज मचा रहे धमाल,भरपूर डाटा,अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Xiaomi Redmi 12C

रैम

कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें पोर्टरेट मोड, टाइम-लैप्स फोटोग्राफी और नाइट सीन मोड मिलते हैं. सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.फोन में पावर देने के लिए 5,000mAh बैटरी दी गई है.

कनेक्टिविटी

सुरक्षा के लिए फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. कनेक्टिविटी फीचर्स में माइक्रोयूएसबी पोर्ट, 3.5 mm हेडफोन जैक, 4G नेटवर्क और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है.

कीमत और ऑफर्स

Redmi 12C की 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है.लेकिन छूट के बाद इसे 8,499 रूपए में खरीदा जा सकता है. ग्राहक बैंक ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं.फोन को ग्रेफाइट ग्रे, ओशन ब्लू, मिंट ग्रीन और लेवेंडर पर्पल जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. फोन को Amazon India, Mi.com, Mi Store और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version