Site icon Bloggistan

Redmi के इस 5G फोन में कीमतों में हुई कटौती, जानें ऑफर्स के बाद कितना हो गया है सस्ता

Redmi Note 12 5G

Redmi Note 12 5G

Redmi: आप रेडमी के ऐसे किसी शानदार फीचर्स से लैस 5G फोन की तलाश में हैं जो दाम में कम हो और उस पर ऑफर्स भी चल रहे हो तो आपके लिए Redmi Note 12 5G एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.आप अगर अभी इसे खरीदते हैं तो काफी शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ आपको ये मिल सकता है. आइए आपको Redmi Note 12 5G की स्पेसिफिकेशन,कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Redmi Note 12 5G

स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 की अगर डिस्प्ले की बात करें तो स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच OLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को पेश करती है. स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो फोन मेंस्नैपड्रैगन 4 Gen 1 5G प्रोसेसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Smart Tv Under 15k: 15 हजार से कम दाम में इन स्मार्ट टीवी का नहीं है कोई मुकाबला,खरीदने के लिए मची होड़

रैम

फोन 8GB और 256 GB का इनबिल्ड स्टोरेज दिया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए वन TB तक बढ़ाने का विकल्प भी दिया गया है.

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

बैटरी

फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्ट फोन की कीमत की अगर बात करें तो इसके 4GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की कीमत 17,999 है लेकिन फिलहाल इसे छूट के बाद 16, 999रूपए में लिया जा सकता है. उसके बाद ग्राहक अगर आईसीआईसी और एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए इस फॉर्म को खरीदते हैं तो उन्हें ₹2000 तक की छूट और मिल जाएगी. इसके बाद इस फोन को मात्र ₹14999 में खरीदा जा सकता है.स्मार्टफोन मिस्टिक ब्लू, फास्टेड ग्रीन, और मैट ब्लैक कलर में आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version