Site icon Bloggistan

कम कीमत में यहां मिल रही हैं प्रीमियम Smartwatch, तुरंत खरीदने का बन जाएगा मूड, पढ़ें डिटेल

Smartwatch

Smartwatch

Smartwatch: आज के समय अधिकतर लोगों के हाथ में स्मार्टवॉच देखने को मिल जाती है. किसी के हाथ प्रीमियम लुक वाली घड़ी के साथ दिखते हैं तो कोई कम कीमत की वॉच को अपना साथी बनाकर रखता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कम कीमत में प्रीमियम वॉच की चाहत पाले रहते हैं. ऐसे ही लोगों के लिए आज का ये लेख काम का साबित होने वाला है क्युंकि हम लेकर आ गए हैं. कम कीमत में आने वाली प्रीमियम क्वालिटी की स्मार्टवॉच.

Fireboltt Ninja Fit Smartwatch

image credit google

सस्ती कीमत पर प्रीमियम लुक वाली स्मार्टवॉच की बात आए तो Fireboltt का नाम सबसे पहले आता है. इस कंपनी के द्वारा कम कीमतों पर कई शानदार वॉच पेश की जाती है. इन्हीं में से एक Fireboltt Ninja Fit Smartwatch भी है. जो कम दाम में कई सारे फीचर्स समेटकर लाती है. इसमें 1.69 इंच का डिस्प्ले प्रदान किया जाता है. इसकी बैटरी सिंगल चार्जिंग में तकरीबन 7 से 10 दिन का बैक-अप निकाल कर दे सकती है. कीमत इसकी मात्र 1,099 रुपये है. इसे ऐमेजॉन से लिया जा सकता है.

Dizo Watch D2 Smartwatch

image credit google

ये वॉच दिखने में काफी खूबसूरत लगती है. इसमें बड़ी साइज का डिस्प्ले प्रदान किया जाता है. जिस पर विजुअल्स काफी सही दिखते हैं. इसकी डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है. ये ब्लूटूथ कॉलिंग वाली वॉच भी 10 दिन का बैक-अप दे सकती है. इसकी कीमत भी 1,099 रुपये है. कम कीमत में पैसा वसूल समझकर इसकी खरीददारी कर सकते हैं.

Boat Wave Leap Call

image credit google

स्मार्टवॉच सेगमेंट में बोट कंपनी की भी कई सारी बेहतरीन वॉच उपलब्ध हैं. Boat Wave Leap Call भी एक चर्चित वॉच है. इसमें 1.83 इंच का डिस्प्ले वो भी एचडी में दिया जाता है. ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाली इस वॉच को हम ऐमेजॉन से ले सकते हैं. इसकी कीमत 1,599 रुपये है जबकि ऑफर्स में ये और कम पड़ जाती है.

ये भी पढ़ें- Twitter की मुश्किलें बढ़ाने आ रहा है Instagram का नया ऐप, जोरों शोरों से चल रही है तैयारी, पढ़ें डिटेल

Noise ColorFit Pulse 3 Smartwatch

नॉइज के द्वारा इस ColorFit Pulse 3 Smartwatch को डीएडी फंक्शन के साथ पेश किया जाता है. इसमें 2.5 डी कर्व्ड डिस्प्ले प्रदान किया गया है. इसमें ढेरों फीचर्स की सहुलियत दी गई है. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर 1,599 रुपये मात्र है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version