Site icon Bloggistan

Portable projector: जहां जाए वहां साथ ले जाएं ये प्रोजेक्टर, एकदम फुली क्लियरटी में मिलेगा मूवी और वेब सीरीज का मज़ा

Cheapest Projector

Portable Projector

Portable Projector: अगर आप घर पर ही सिनेमाहॉल जैसी बड़ी स्क्रीन का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो ये काम एक एक Projector पूरा कर सकता है. प्रोजेक्टर के जरिए आप घर को एकदम सिनेमाहॉल में तब्दील करके बड़ी स्क्रीन का मज़ा ले सकेंगे. आज हम आपको एक बेहतरीन टीवी प्रोजेक्टर के बारे में बताने वाले हैं जो आपके लिए एकदम फायदे का सौदा साबित हो सकता है.

XGIMI Mogo Pro Projector स्पेसिफिकेशन

इस टीवी प्रोजेक्टर में का इस्तेमाल घर के बाहर और अंदर दोनों जगह किया जा सकता है. इसमें स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1920×1080 मिल जाता है. ये प्रोजेक्टर 2K, 4k वीडियो क्वालिटी को सपोर्ट करता है. 720 वीडियो क्वालिटी की तुलना ये काफी क्लीन दिखाई देता है. इसमें नई तकनीक ऑटो कीस्टोन करेक्शन का फीचर देखने को मिल जाता है. इसके जरिए तस्वीरों को साइड प्रोजेक्शन का भी काम किया जा सकता है. XGIMI Mogo Pro में 3.5 की ब्लूटूथ कन्नेक्टिविटी प्रदान की गई है. ये डिवाइस पूरी तरह से ए़डजस्टेबल है. इसे कहीं भी ले जाया जा सकता है. इसमें 500 से अधिक एप्स को इंस्टॉल किया जा सकता है.

प्रोजेक्टर की अन्य खूबीयां

इस प्रोजेक्टर की दूसरी खूबीयों के बारे में बात करें तो यह एंड्रॉयड 9.0 पर काम करने में सक्षम है. इसमें कोई एप इंस्टॉल करके उसका मज़ा लिया जा सकता है. ऑडियो के लिए इसमें 2×3 हर्मन कार्डन स्पीकर मिल जाता है.

ये भी पढ़े-  Best inverter battery: कम कीमत में मिलती हैं ये टिकाऊ इन्वर्टर बैटरी, बिजली खर्च न के बराबर, देखें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इसको फिलहाल ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. फिलहाल इस पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसकी कीमत 49,999 रुपये है. ऑफर्स के साथ खरीदने पर ये कीमत और भी कम हो जाती है. इस पर ईएमआई ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया जा रहा है. इसको प्रतिमाह 2,389 रुपये की किस्त पर खरीदा जा सकता है. ICICI के कार्ड से खरीदने पर 2,200 रुपये की इंस्टेंट बचत की जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version