Site icon Bloggistan

लॉन्च हुए प्रीमियम क्वालिटी के Poco pods TWS ईयरबड्स, कीमत जान रह जाएंगे भौचक्के,पढ़ें डिटेल

_Poco pods TWS

_Poco pods TWS

Poco भारत में एक जोड़ी TWS ईयरबड्स लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इनका नाम Poco pods TWS हो सकता है. कंपनी के ये देश में पहले ईयरबड्स होने वाले हैं जो टीडबल्यूएस तकनीक के साथ आएंगे. इस महीने के अंत में कंपनी इनकी लॉन्च डेट और कीमत की सटीक जानकारी दे सकती है. एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि पोको पॉड्स की घोषणा 29 जुलाई को देश में की जाएगी. पोको इंडिया ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि पोको पॉड्स 29 जुलाई को दोपहर 12 बजे पेश किए जाएंगे. हम यहां इसके कुछ अनुमानित स्पेक्स के बारे में जान रहे हैं.

Poco pods TWS ईयरबड्स के स्पेक्स

Poco pods TWS

कंपनी के तरफ से टीज किए पोस्टर के आधार पर देखें तो इनमें वायरलेस ईयरबड्स में 12 मिमी अतिरिक्त बास ड्राइवर सुनिश्चित किए जाएंगे. ये 5.3 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएंगे. इनमें फास्ट पेयरिंग कनेक्टिविटी भी दी जाएगी. साथ ही गेमर्स के लिए ये 60ms लो लेटेंसी मोड को सपोर्ट करेंगे. बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करने के लिए इनमें एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ENC) तकनीक दी जाएगी. इसके अलावा एक यूएसबी-सी पोर्ट, टच कंट्रोल और आईपीएक्स4 वॉटर रेजिस्टेंस जैसी सुविधाएं दी जाएंगी. इनको पॉवर देने के लिए प्रत्येक ईयरबड में 34mAh की बैटरी और चार्जिंग केस में 440mAh का दिया गया है.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी,इस दिन धमाकेदार दस्तक देगा Oneplus ace 2 pro, शक्तिशाली से प्रोसेसर से होगा लैस

कीमत और उपलब्धता

इनकी कीमतों के बारे में ब्रांड की तरफ से कहा गया है कि ये 1,199 रुपये (~$15) की विशेष कीमत पर उपलब्ध होंगे. हाल ही में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इनका एक पेज लाइव किया गया है. पोको पॉड्स में एक स्टाइलिश डुअल-टोन डिज़ाइन है, जिसमें चार्जिंग केस ब्लैक,पीले रंग का देखा गया है. जबकि ईयरटिप क्षेत्र पीले रंग में हाइलाइट किया गया है.कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि पोको पॉड्स 30 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करेंगे. यह फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पोको पॉड्स रेडमी बड्स 4 एक्टिव का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जिसकी भारत में कीमत 1,399 रुपये (~$17) है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version