Site icon Bloggistan

Poco M6 pro 5G: शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ ये दमदार फोन, कीमत रखी गई है 10 हजार से भी कम

Poco M6 pro 5G

Poco M6 pro 5G

पोको ने किफायती रेंज में फोन तलाश रहे ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त स्मार्टफोन पेश कर दिया है जो कि Poco M6 pro 5G है. यह डिवाइस 12 हजार रुपये से भी कम कीमत पर लॉन्च किया है लेकिन फीचर्स के लिहाज इसमें कोई कमी नहीं देखने को मिलती है. हम यहां आपको इसी फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं.

Poco M6 pro 5G के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ 6.79 इंच की डिस्प्ले दी गई है. जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज का है. फोन में Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. ऑप्टिक्स के तौर पर 50 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा दिया गया है. साथ ही दो मेगापिक्सल का अन्य सेंसर भी दिया गया है. वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Amazon Sale में मात्र इतनी कीमत में मिल रहा है Vivo का ये 64MP कैमरा वाला धांसू फोन,देखें डिटेल

कीमत और ऑफर्स

इसकी कीमत की बात करें तो इसे 10,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसकी जानकारी टिप्स्टिर अभिषेक यादव ने अपने X अकाउंट पर शेयर की है. इसमें दो वेरिएंट पेश किए गए हैं जिसमें कि 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है. इसके टॉप वेरिएंट के लिए 12,999 रुपये की कीमत तय की गई है. वहीं शुरुआती ग्राहकों को कुछ ऑफर्स भी देने की बात कही गई है. अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 1000 रुपये की छूट मिल सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version