Site icon Bloggistan

Poco ने 8 हजार से भी कम कीमत में ये धांसू फोन किया लॉन्च,इतने दाम में इससे अच्छा नहीं मिलेगा कुछ

Poco

Poco C 51

Poco: अगर आप बहुत कम दाम में एक शानदार फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. जी हां भारतीय मार्केट में बड़ी पहचान बना चुकी स्मार्टफोन कंपनी पाेको (POCO) ने कल यानी 7 मार्च को अपना लेटेस्ट और बेहद कम दाम वाला स्मार्टफोन Poco C 51 लॉन्च कर दिया है.आइए आपको इस स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Poco C 51 में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6 दशमलव 52 इंच की एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी स्क्रीन पेश की गई है स्क्रीन 120 Hz रेट के साथ आती है. स्मार्ट में अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें मीडिया टेक हीलियो G 36 12nm प्रोसेसर दिया गया है.

ये भी पढे- Bajaj Fan: गर्मी आते ही बजाज के इन पंखों की बढ़ी डिमांड,कम दाम में करते हैं शानदार काम,पढ़ें डिटेल

#image_title

रैम

ओके फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरीज दिया गया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 Go Edition पर संचालित होता है.

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की अगर बात की जाए तो फोन के बैक साइड में 8 मेगापिक्सल का रियल कैमरा के साथ एक सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है. फोन के फ्रंट पर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है.

कीमत और बैटरी

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 10 W का चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. Poco C 51 की कीमत की बात करें तो इसे भारत में वैसे तो 8499 रुपए में लांच किया गया है. लेकिन स्पेशल ऑफर के तहत फ़िलहाल इस स्मार्टफोन को ₹7999 में ग्राहकों को दिया जाएगा. ग्राहक इस फोन को 10 अप्रैल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version