Site icon Bloggistan

7 हजार से भी कम में बिक रहा Poco का धांसू फोन,बड़ी बैटरी के साथ मिलेगा जबरदस्त कैमरा

Smartphones Under 10000

Poco: अगर आप बहुत कम दाम में एक शानदार फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए पाेको (POCO) का हाल ही में लांच हुआ Poco C51 एक बढ़िया साबित हो सकता है.और अगर आप इसे अभी खरीद लेते हैं तो आपको बंपर डिस्काउंट मिल जाएगा.आइए आपको इस स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Poco C51 में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.52 इंच की एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी स्क्रीन दी गई है. स्क्रीन 120 Hz रेट के साथ आती है. स्मार्ट में अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें मीडियाटेक हीलियो G 36 12nm प्रोसेसर दिया गया है.

#image_title

रैम

फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरीज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 Go Edition पर संचालित होता है.

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की अगर बात की जाए तो फोन के बैक साइड में 8 मेगापिक्सल का रियल कैमरा के साथ एक सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है. फोन के फ्रंट पर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है.

कीमत और बैटरी

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 10W का चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. Poco C51 की कीमत की बात करें तो इसे भारत में वैसे तो 8499 रुपए में लांच किया था लेकिन स्पेशल ऑफर के तहत फ़िलहाल इस स्मार्टफोन को ₹6999 में ग्राहकों को दिया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version