टेकPocket Air Cooler: पॉकेट में रखकर घूमें ये अनोखा...

Pocket Air Cooler: पॉकेट में रखकर घूमें ये अनोखा एयर कूलर, जब चाहेंगे तब कर देगा आपको ठंडा, तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकPocket Air Cooler: पॉकेट में रखकर घूमें ये अनोखा एयर कूलर, जब चाहेंगे तब कर देगा आपको ठंडा, तुरंत देखें डिटेल

Pocket Air Cooler: पॉकेट में रखकर घूमें ये अनोखा एयर कूलर, जब चाहेंगे तब कर देगा आपको ठंडा, तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Pocket Air Cooler: गर्मियों के इस सीजन में अगर आप कोई ऐसा एयर कूलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं जो कहीं भी आपको ठंड़क देने के काम आए तो हम आपके लिए एक बेहतरीन Pocket Air Cooler लेकर आ गए हैं, जो किफायती कीमत पर तो आता ही है, साथ ही इसे कहीं भी आसानी से एडजस्ट करने की फैसिलिटी भी मिल जाती है तो चलिए आपको इस क्यूट से कूलर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Hoteon USB Desk Air Cooler

गर्मियों के सीजन में ये पॉकेट कूलर आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है.
Hoteon USB Desk Air Cooler में कई अनोखी खासियतें मिल जाती हैं. इसको कहीं भी फिट किया जा सकता है. कूलिंग के लिहाज़ से भी ये बढ़िया फील देने का काम करता है. इसको ऐमजॉन से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत की बात करें तो मात्र 1000 रुपये की रेंज में आप इसे अपना बना सकते हैं.

ElectroPrime Mini Air cooler

Pocket Air Cooler
image credit google

ये छोटे साइज का कूलर पॉकेट में भी आसानी से समा जाता है. इसको ऑनलाइन खरीदकर आप अपना बना सकते हैं. खास बात है कि इसमें कई कमाल के फीचर्स मिल जाते हैं. जो एकदम ठंडी कूलिंग देते हैं. अगर आप ट्रैवल करते वक्त भी इसका इस्तेमाल करते हैं तो ये आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. ElectroPrime Mini Air cooler की कीमत भी एक हज़ार से नीचे मिल जाती है.

ये भी पढ़ें: Rooftop Water Tank: छत पर रखी टंकी का पानी रहेगा एकदम चील्ड, बस करना होगा ये छोटा सा काम, देखें पूरी डिटेल

ये है खासियत

इन दोनों ही पॉकेट फ्रेंडली कूलरों में एक छोटे साइज की कॉम्पैक्ट मोटर प्रदान की जाती है. जिसको एक बार की चार्जिंग में कई घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें एक यूएसबी पोर्ट देखने को मिलता है जो कि बैटरी को चार्ज करने के काम आता है. बता दें कि, इन पॉकेट में फिट होने वाले कूलरों को आप डेस्क पर रखकर भी यूज में ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you