Site icon Bloggistan

Philips T Beamer: बिजली जाने पर भी नहीं होगी रोशनी की दिक्कत, एक बार की चार्जिंग में घंटों होगा चकाचक उजाला

Philips T Beamer

Philips T Beamer

Philips T Beamer: एक तरफ गर्मी तेवर दिखा रही है तो दूसरी तरफ लोग पावर कट की समस्या से जूझ रहे हैं. गर्मी के सीजन में लोड़ ज्यादा होने के कारण कई-कई घंटे तक बिजली गोल हो जाती है. जिसकी वजह हम काफी दिक्कत में आ जाते हैं लेकिन हम आपको आज एक ऐसे कारगर तरीके के बारे में बताने वाले हैं. जिसका यूज करके आप रोशनी की दिक्कत जड़ से खत्म कर देंगे. सबके घर में अंधेरा झाया रहेगा लेकिन बिजनी कट जाने पर आपका घर जगमगा रहा होगा तो चलिए फिर इसके बारे में जान लेते हैं.

Philips T Beamer

हम जिस लाइट के बारे में बात कर रहे हैं वह है 20W के PHILIPS T Beamer. जो ऑटोमेटिक काम करती है जब बिजली कट जाती है तो ये खुदी ही जल जाती है. वहीं लाइट आने पर खुद ही चार्ज भी होने लगती है. फिलिप्श की तरफ से ऑफर किए गई इस लाइट में कई और फीचर्स भी दिए गए हैं. जो इसे दूसरों से खास बनाते हैं. फिलिप्स ने इस चार्जेंबल इन्वर्टर बल्ब में कंपनी ने LED बल्ब दिये हैं जो जगमग रोशनी देने का काम करते हैं. Philips T Beamer की लंबाई 60 सेमी लंबी जबकि चोड़ाई 11.2 सेमी की है. इसका कुल वजन 200 ग्राम का है.

ये भी पढ़ें- दमदार बैटरी और धांसू कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Moto G53j, किफायती रेंज में गेम बदल देगा ये स्मार्टफोन,जानें स्पेक्स और कीमत की डिटेल

फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी क्लेम करती है कि इसे सिंगल चार्ज में तीन घंटे तक बिना किसी तामझाम के यूज किया जा सकता है. 20 वॉट का ये बल्ब जरुरत होने पर खुद ही चार्ज भी हो जाता है. इसको फिलहाल ऑफर्स में लिया जा सकता है. अमेजन की तरफ से इसे लेने पर फ्री होम डिलीवरी, पे ऑन डिलीवरी, 10 दिन की रिप्लेसमेंट सर्विस और 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है.

कीमत

Philips T Beamer की असल कीमत 1,049 रुपये है लेकिन इसे आप 799 रुपये में ले सकते हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो इसकी खरीददारी करना आपके लिए घाटे की डील नहीं होने वाला है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version