Site icon Bloggistan

लॉन्च हुई दमदार फीचर्स वाली Peeble cosmos vault स्मार्टवॉच, प्रीमियम लुक जीत लेगा दिल, जानें डिटेल

Peeble cosmos Hues

Peeble cosmos Hues

उभरते हुए ब्रांड Peeble ने हाल ही स्मार्टवॉच प्रेमियों के लिए किफायती रेंज में Peeble cosmos vault को लॉन्च किया है. ये कंपनी वैसे तो ऑडियो सेगमेंट से जुड़े सामान बनाने के लिए मुख्य तौर पर जानी जाती है लेकिन ये कमाल की स्मार्टवॉच लॉन्च करके कंपनी का इशारा साफ है कि अब स्मार्टवॉच बाजार में भी ये धूआं उठाने आ रहे हैं. बता दें कंपनी की लक्स सीरीज की ये पहली स्मार्टवॉच है. इस लेख में हम आपको इसी की डिटेल में जानकारी देने वाले हैं.

Peeble cosmos vault Specifications

Peeble cosmos vault

इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की सर्कल आकार में डिस्प्ले दी गई है. जो अमोलेड पैनल के साथ जोड़ी गई है. इसका रेजोल्यूशन 466×466 पिक्सल जबकि निट्स ब्राइटनेस 600 तक चले जाती है. इसमें पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर, स्पीड काउंटर, हर्ट स्पीड फीचर और एसपीओ2 जैसी सुविधाएं दी गई हैं. पानी और डस्ट से सुरक्षित रखने के लिए इसे आईपी 67 की रेटिंग प्रदान की गई है. इतना ही नहीं आधा घंटे तक ये पानी में रह सकती है. इसके अलावा वॉच में वेदर सपोर्ट और फाइंड माय फोन की सुविधा भी कंपनी के द्वारा दी गई है.

बैटरी बैक-अप

Peeble cosmos vault

कंपनी का दावा है. इसे सिंगल चार्जिंग में तकरीबन 5 से 7 दिनों तक यूज किया जा सकता है. इसमें 240 एमएएच वाली बैटरी दी गई है. जिसे फुल चार्ज होने में 2 घंटे का वक्त लग जाता है. इसमें एआई वॉयस असिस्टेंट का भी फीचर दिया गया है. साथ ही दी गई है ब्लूटूथ कॉलिंग, डायल ब्रेक, रिमांडर और टाइम पर सोशल मीडिया से मिलने वाले नोटिफिकेशन. इसमें 5.3 ब्लूटूथ संस्करण का इस्तेमाल किया गया है. जिसके कारण कुछ ही सेकंड में ये कनेक्ट हो जाती है.

ये भी पढ़ें- Meta layoff 2023: मेटा ने कर दी दस हजार कर्मचारियों की छुट्टी, लिंक्डइन पर शेयर हो रही हैं इमोशनल पोस्ट, पढ़ें

कीमत और उपलब्धता

Peeble cosmos vault स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक साइट से लिया जा सकता है. इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से भी इसकी खरीददारी की जा सकती है. इस स्मार्टवॉच की कीमत 4,000 रुपये से भी कम रखी गई है लेकिन लुक और डिजाइन के मामले में काफी प्रीमियम लगती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version