Site icon Bloggistan

Party Speaker: मार्केट में धूम मचा रहे हैं ये सस्ते धांसू स्पीकर,शादी हो या पार्टी हर जगह माहौल कर देते हैं टाइट

Party Speaker: आपको घर में या बाहर शादी या पार्टी करनी हो तो वहां पर म्यूजिक चलाने के लिए धांसू स्पीकर ना हो तो मजा नहीं आता है. इसलिए आज हम बेहतर म्यूजिक सुनाने वाले ऐसे स्पीकर्स के बारे में बताने वाले हैं जो अच्छी क्वालिटी का म्यूजिक आप तक पहुंचाएंगे. तो चलिए करते हैं शुरू

U&i Tower Box 2.0

U&i Tower Box 2.0 फीचर्स

U&i Tower Box 2.0 स्पीकर को 6000 W के दमदार पावर के साथ आते हैं.स्पीकर के अंदर 4 इंच के ड्राइवर और आरजीबी लाइट दी गई है.जो कि पार्टी के अंदर एक नया रोमांच पैदा कर देती है.इसके 5.25 इंच के दमदार वूफर आपको हिला देंगे.

कनेक्टिविटी और कीमत

कनेक्टिविटी के लिए इस स्पीकर में USB, ब्लूटूथ जैसे फीचर दिए गए हैं. FM रेडियो भी आप इससे कनेक्ट कर सकते हैं.स्पीकर के साथ आपको रिमोट भी मिलेगा जिससे आप दूर बैठे कर उसको कंट्रोल कर पाएंगे. U&i Tower Box 2.0 स्पीकर की कीमत की बात करें तो इसे 6,999 रूपए में खरीदा जा सकता है. खास बात ये है कि कंपनी इसके साथ 6 महीने की वारंटी भी दे रही है. उपलब्धता की बात करें तो इसे कंपनी के सभी स्पोर्ट्स सहित ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़े- Nokia Magic Max: बस कुछ दिन बाद मार्केट में ग्रैंड एंट्री करेगा नोकिया का धांसू फोन, कम कीमत मेंफीचर्स मिलेंगे ताबड़तोड़, देखें डिटेल

Quantum SonoTrix 81

Quantum SonoTrix 81 फीचर्स और कीमत

Quantum SonoTrix 81 स्पीकर 8 घंटे के रिचार्ज के साथ 18 घंटे तक के प्लेटाइम टाइम देता है., यह आउटडोर के साथ-साथ इनडोर के लिए भी शानदार है.इसलिए आपके शॉवर, पिकनिक और होली पार्टियों में ये आपके साथ जा सकता है.इसकी कीमत की बात करें तो इसे 1 हजार रुपए से कम में भी खरीदा जा सकता है.

Zoook Legend 32.5

Zoook Legend: 32.5 फीचर्स और कीमत

Zoook Legend: 32.5 स्पीकर उन ब्लूटूथ 5.0 तकनीक वाला पावरफुल स्पीकर्स के है. इसमें वायर्ड माइक के लिए भी 2 पोर्ट हैं. कनेक्टिविटी में यूएसबी, ऑक्स टू लाइन यूजर को सुविधा के अनुसार कनेक्ट करता है.इसकी कीमत 2499 रुपए है लेकिन अमेजन से इसे 999 रुपए में खरीदा जा सकता है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version