Site icon Bloggistan

Oppo Reno 8T 5G Phone: जल्द ही ओप्पो लॉन्च करने जा रहा हैं ये धांसू 5G फोन, DSLR को देगा टक्कर,देखें डिटेल

Oppo Reno 8T 5G

Oppo Reno 8T 5G Phone

Oppo Reno 8T 5G Phone: चीनी स्मार्टफोन कम्पनी ओप्पो (Oppo) आय दिन घरेलू बाजार में नए-नए फोन को लेकर आता रहता है. जिसके फीचर्स, कैमरा, बैटरी, लुक ने ग्राहकों को अपना दीवाना बना दिया है. ओप्पो का कोई नया फोन मार्केट में आते ही लूट मच जाता है क्योंकि इस कंपनी ने अपना दबदबा ग्राहकों के बीच बना लिया है.ओप्पो अपने ग्राहकों को खुश करना बहुत अच्छे से जानती है. इसलिए यह हर बार कुछ ऐसे पेश कर देता है कि, लोग इसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पाते हैं.

Oppo Reno 8T 5G Phone(Credit-Gadgets 360)

इसी बीच ओप्पो कंपनी जल्द ही भारत में अपनी Reno 8 सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने में जुटी हुई है. एक ट्विटर उपयोगकर्ता के अनुसार, रेनो 8T मॉनीकर को जल्दी ही भारत में प्री बुकिंग स्टार्ट किया जायेगा. हालंकि अभी कंपनी के द्वारा इसके लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हैंडसेट को Reno 8T 4G phone का अपडेटेड वर्जन Oppo Reno 8T 5G सीरीज में लॉन्च किया जायेगा. ओप्पो रेनो 8T 5G स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित हो सकता है. जबकि, 4G वेरिएंट में MediaTek Helio G99 SoC की सुविधा होने की उम्मीद लगाई जा रही है.

ओप्पो रेनो 8T 5G की विशेषताएं और कैमरा

लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo Reno 8T 4G स्मार्टफोन को काले, नीले और स्टारलाइट कलर में पेश किया जा सकता है. वहीं इसके 5G वेरिएंट को इन्ही कलर में पेश किए जाने की उम्मीद बताई जा रही है. वहीं 5G मॉडल की ओर विशेषता की बात करे तो इसमें स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट, LPDDR4x रैम, UFS 2.2 स्टोरेज और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED-10bit डिस्प्ले देखने को मिल सकता है.

इसके अलावा फोन में 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 4800mAh की पावरफुल बैटरी की उम्मीद है. वहीं बात करें इसके कैमरे की तो इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है. जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा हो सकता है. वहीं कॉलिंग और सेल्फी कैमरा की बात करें 16MP का हो सकता है.

ओप्पो रेनो 8T 4G की विशेषताएं और कीमत

बात करें ओप्पो रेनो 8T 4G के प्रोसेसर की तो इसमें Mediatek Helio G99 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. वहीं यह फोन 8जीबी , 128जीबी के साथ आने की उम्मीद बताई जा रही है. फोन में 4500mAh बैटरी के साथ 33W का फास्ट चार्जिंग हो सकता है. बात करें इस फोन की कैमरा की तो इसमें 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा,और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है.

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओप्पो रेनो 8T की कीमत भारत में लगभग 30 हजार रुपए हो सकती है. वहीं इसके प्रो मॉडल की कीमत 45,999 रुपये रखी गई है. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस फोन के प्रो मॉडल में 12GB रैम और 256GB Rom उपलब्ध है. लेकिन भारत में यह 8जीबी,और 128जीबी के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

ये भी पढ़ेें : ध्यान दें: अगर आप चाहते हैं कि आपका अकाउंट ना हो कभी हैक, तो अपनाएं ये जबरदस्त टिप्स,पढ़ें डिटेल

Exit mobile version