Site icon Bloggistan

Oppo ने दिवाली के मौके पर अपने इस सस्ते 5G फोन को किया लॉन्च,एक से बढ़कर एक दिए गए हैं फीचर्स

ओप्पो ने त्योहारी सीजन के मौके पर अपने बजट स्मार्टफोन Oppo A79 5G को लांच कर दिया है. कंपनी ने इस फोन में 8GB रैम के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं.

डिस्प्ले

ओप्पो के फोन में 6.72 इंच की फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है स्क्रीन 680 नीट्स तक की पीक ब्राइटनेस पेश करती है.

रैम और स्टोरेज

स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. फोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 7nm प्रोसेसर दिया गया है.

सॉफ्टवेयर

स्मार्टफोन में सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह फोन एंड्राइड 13 बेस्ड ColourOS 13.1 के साथ आता है.

कैमरा

स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है जबकि 2.4 अपर्चर एफ के साथ 2 मेगापिक्सल का एक और पोटेंट सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर आता है.

ये भी पढ़ें : ठंड में Water Heater Rod का करते हैं इस्तेमाल, तो रखें इन बातों का ख्याल, वरना बम जैसा होगा ब्लास्ट

बैटरी और सेफ्टी

स्मार्टफोन में 5000 Mah की बैटरी आती है जिसे 33 W SuperVOOC का चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर आता है. फोन का वजन 193 ग्राम है.

कीमत और ऑफर

फोन की कीमत की बात करें तो इसे 19,999 रुपए में लॉन्च किया गया है. 28 अक्टूबर यानी कल से इस फोन को अमेजॉन फ्लिपकार्ट और ओप्पो स्टोर से खरीदा जा सकता है. दिवाली के मौके पर इस फोन को क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर ₹4000 तक का कैशबैक मिल सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version