Site icon Bloggistan

Oppo के इस धाकड़ फोन ने देश में मारी दमदार एंट्री,कम कीमत में दिए गए हैं बेहतरीन फीचर्स

Oppo A58 4G

Oppo A58 4G

Oppo ने भारत में अपनी A सीरीज के अंतर्गत अपने नए स्मार्टफोन Oppo A58 4G को लॉन्च कर दिया है. ओप्पो के इस स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 1 TB तक स्टोरेज जैसे बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं. आइए आपको स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Oppo A58 4G

डिस्प्ले

Oppo A58 4G की स्पेशल की बात करें तो इसमें 6.72 इंच की फुल एचडी एलसीडी डिस्पले की गई है.स्क्रीन 680 निटस की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है.

ये भी पढ़ें- Jio ने 180GB डाटा वाला ये बेहतरीन प्लान किया पेश,यूजर्स की होगी बल्ले बल्ले,ये फायदे भी मिलेंगे साथ

रैम और प्रोसेसर

फोन में की बात करें तो इसमें 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज जाता है जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया गया है.फोन में ग्राफिक्स के लिए ARM Mali G52 GPU आता है.

कैमरा

Oppo A58 4G में कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियल कैमरा सेटअप के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और दो मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में वीडियो और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर दिया गया है.

कीमत

Oppo A58 4G के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसे भारत में ₹14999 की कीमत में पेश किया गया है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ग्रीन और ब्लैक कलर में बेचा जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version