Site icon Bloggistan

Oppo A1 5G: लॉन्च हुआ ओप्पो का दमदार फीचर्स से लैस 5G समार्टफोन, जानें क्या है खास

oppo A1 5G

oppo A1 5G

Oppo A1 5G: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो इंडिया में अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो का लगातार विस्तार कर रही है. बीते कुछ महीने में कंपनी के कई फोन्स इंडियन बाजार में पेश किए हैं. हाल ही ओप्पो के द्वारा Oppo A1 5G पेश किया गया है. चाइना में लॉन्च के बाद बारी अब ग्लोबल लेवल पर इसे पेश करने की है. आज हम आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारे में बताने वाले हैं.

Oppo A1 5G स्पेसिफिकेशन

image credit google

इस स्मार्टफोन में 6.71 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है. जो कि 120 हर्टज़ का रिफ्रेश रेट व इसमें टच सैंपलिंग 360 हर्टज़ मिल जाती है. फोन में पर्फोंमेंस के लिए Quallcom Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है. स्टोरेज की बात करें तो ये फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी के यूएफएस 2.2 इंटरनल स्टोरेज से लैस है. इसमें एंड्रॉयड सिस्टम पर चलने वाले COlorOS 13 की लेयर लगाई गई है.

ये भी पढ़ें: Automatic Air Room Freshener: घर को हमेशा महकता हुआ रखेंगे ये गज़ब के Room Freshner, बदबू से मिलेगा छुटकारा

कैमरा सेटअप

image credit google

स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाता है. रियर साइड में 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का एक सेंसर दिया गया है. सेल्फी कैमरा इसमें 8 मेगापिक्सल का प्रदान किया गया है. अन्य स्पेक्स की बात करें तो फिंगर प्रिंट स्कैनर, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक इस फोन में मिल जाता है. बैटरी 5000 MAh की जाती है, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Oppo A1 5G की प्राइस

इस फोन को चाइना में फिलहाल 1,999 यूआन यानि तकरीबन 23,800 रुपये में लॉन्च किया गया है. ये फोन कैबेरिया, ऑरेंज, ओशन ब्लू और सैंडस्टोन ब्लैक कलर में मार्केट में उतारा गया है. इसको ओप्पो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्री बुक किया जा सकता है.

इंडिया में कब होगा लॉन्च

कंपनी फिलहाल इस फोन को चाइना में लॉन्च किया है. हालांकि, इसके इंडिया में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है और न ही ग्लोबल स्तर पर इसके लॉन्च के बारे में कोई सटीक जानकारी उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version