Site icon Bloggistan

Flipkart की Big Saving Days सेल को खत्म होने में बचें हैं सिर्फ 2 दिन,करें जल्दी और पाएं बंपर डिस्काउंट

Flipkart Sale

image credit (google)

Flipkart Big Saving Days Sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने इस समय 15 जनवरी से लेकर 20 जनवरी तक गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनी Big Saving Days Sale को शुरू कर रखा है. इस सेल के दौरान मोबाइल फोन से लेकर अनेकों जरूरतों के सामानों को आप बंपर छूट पर ले सकते हैं. फ्लिपकार्ट की ये सेल 2023 की पहली सेल है. अब इस सेल को खत्म होने में मात्र 2 दिन और आज की रात बची है.

image credit (google)

Big Saving Days Sale के दौरान फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पर अब तक का सबसे बड़ी छूट देखने को मिल रही है. कंपनी ग्राहकों के लिए रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे और दिन के दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक सबसे कम दामों में प्रोडक्ट मिलेंगे. ठंड के मौसम में इस समय सेल में वाटर गीजर पर सबसे बड़ी 65% की छूट दी जा रही है जी हां आप अगर घर के लिए वाटर हीटर खरीदना चाहते हैं तो ₹3000 से भी कम है आप फ्लिपकार्ट से वाटर हीटर खरीद सकते हैं.

ग्राहक सेल से सामान खरीदते वक्त बैंक के कुछ शानदार ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं. आपको बता दें सिटी बैंक (City Bank) और आईसीआईसीआई बैंक ( ICICI Bank) के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. डिस्काउंट के साथ आप स्मार्टफोन खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Airtel 5G: एयरटेल ने इन नए शहरों में शुरू की 5G सर्विस,चेक करें अपने शहर का नाम,पढ़ें

Exit mobile version