Site icon Bloggistan

Amazon Discount: OnePlus की ये स्मार्टटीवी सस्ते दामों में खरीदकर मार सकते हैं मौके पर चौका, देंखे कितने की होगी बचत

OnePlus LED TV 43Y1S

OnePlus LED TV 43Y1S

Amazon Discount: अगर आप घर पर ही बड़ी स्क्रीन का मज़ा लेना चाहते हैं और तलाश रहे हैं कोई बजट वाली स्मार्ट टीवी तो ये खबर आपके लिए ही है. इस समय वन प्लस की एक दमदार फीचर्स वाली स्मार्टटीवी पर तगड़ी छूट दी जा रही है. इसे अभी खरीदने पर हजारों की बचत करने का सुनहरा मौका आपके पास है तो देर न करते हुए आपको बताते इसकी डिटेल में जानकारी.

स्मार्टटीवी के स्पेसिफिकेशंस

इसमें LED डिस्प्ले प्रदान की जाती है जो कि 4K अल्ट्रा 3840×2160 रेजोलूशन और 60 हर्ट़ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. कन्नेक्टिविटी के लिए 3 HDMI सपोर्ट, यूसएसबी पोर्ट और डुअल वाई वाई सपोर्ट भी दिया जाता है. साउंड के लिए इसमें 24 वॉट आउपुट के साथ आने वाले डॉल्बी ऑडियो और डॉल्बी एटमॉस डिकोड्स दिए गए हैं. वहीं स्मार्ट फीचर्स के तौर पर देखा जाए तो गूगल सपोर्ट, नेटफ्लिक्स,यूट्यूब,प्राइम विडियो जैसे ओटीटी एप्स का भी आनंद ले सकते हैं. इसमें ऑटो लो लेंटेसी मोड भी देखने को मिलता है.

मार सकते हैं मौके पर चौका

इन दिनों One Plus कंपनी की Y सीरीज की 43 Y1S प्रो अल्ट्रा एच डी स्मार्ट टीवी पर छूट दी जा रही है. इस पर फिलहाल 25 % का डिस्काउंट पाने का ऑफर चल रहा है. इस एलईडी स्मार्ट टीवी को आप 29,999 रुपये में अपने घर मंगवा सकते हैं. इन ऑफर्स के साथ इस पर बैकों के ऑफर भी प्रदान किए जा रहे हैं. वहीं EMI का ऑप्शन भी कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है. ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर 2,000 रुपये की इंस्टेंट बचत भी आप कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: SmartPhone Tips: फोन चोरी होने या खोने पर सबसे पहले करें ये काम,नहीं तो बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगे आप

ये हैं दूसरे वैरिएंट की कीमत

वन प्लस की इस 43 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 29,999 रुपये है जबकि 50 इंच में खरीदने के लिए 32,999 रुपये चुकाने होंगे तो वहीं 55 इंच वाले वैरिएंट को अपना बनाने के लिए आपको 39,999 रुपये की कीमत खर्च करनी होगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version