Site icon Bloggistan

Oneplus ने बेहद कम दाम में बेहतरीन फीचर्स के साथ 40 इंच वाला ये स्मार्ट टीवी किया लॉन्च,देखें डिटेल

Blaupunkt Smart Tv

YIS Oneplus TV 40 inch

स्मार्टफोन इंडस्ट्री में धूम मचाने के बाद अब वनप्लस ने (Oneplus) स्मार्ट टीवी के बाजार में अभी धमाल मचाना शुरू कर दिया है. आज वनप्लस ने अपनी YIS Series के तहत YIS Oneplus TV 40 inch को लॉन्च कर दिया है. आइए,आपको इस शानदार स्मार्ट टीवी के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

YIS Oneplus TV 40 इंच में डिस्प्ले की अगर बात करें तो उसमें फुल HD डिस्प्ले दी गई है. स्मार्ट टीवी को HDR10,HDRD10+HLG फीचर्स का सपोर्ट हासिल है. स्मार्ट टीवी में बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है. ये टीवी 20W के स्पीकर के साथ आता है.

image sours google

प्रोसेसर

YIS Oneplus TV 40 इंच में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MT9216 क्वॉड कोर प्रोसेसर आता है. वही स्मार्ट टीवी में 1GB रैम के साथ 8GB इनबिल्ट स्टोरेज भी दिया गया है.यह स्मार्ट टीवी एंड्राइड टीवी 11 पर संचालित होता है. स्मार्ट टीवी के द्वारा 230 चैनल का लाइव एक्सेस यूजर ले सकता है.

ये भी पढे- Bajaj Fan: गर्मी आते ही बजाज के इन पंखों की बढ़ी डिमांड,कम दाम में करते हैं शानदार काम,पढ़ें डिटेल

वनप्लस के इन प्रोडक्ट से कनेक्ट होगी TV

इस स्मार्ट टीवी में ब्लूटूथ रिमोट दिया गया है. स्मार्ट टीवी को oneplus watch और oneplus Buds से भी आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है. स्मार्ट टीवी से आप अपने स्मार्टफोन को भी कनेक्ट कर सकते हैं.स्मार्ट टीवी में oxygen play 20 मौजूद है.

कीमत

स्मार्ट टीवी की कीमत की बात की जाए तो इसे देश में 21,999 रुपये खरीदा जा सकता है. स्मार्ट टीवी को ग्राहक 14 अप्रैल से लगने वाली सेल में अमेज़न, फ्लिपकार्ट और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version