Site icon Bloggistan

OnePlus Ace 2: जल्द ही मार्केट में जलवा बिखेरने आ रहा है OnePlus का ये धांसू फोन, जानें स्पेसिफिकेशन

OnePlus Ace 2

OnePlus Ace 2 (Source-Google)

OnePlus Ace 2: ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में OnePlus जानी मानी ब्रांड है. इस कंपनी ने अपने जबरदस्त फोन के जरिए ग्राहकों के दिलों पर राज किया है. आज OnePlus का फोन लॉन्च होते ही ग्राहकों में लूट मच जाती है. ऐसे में ग्राहकों के डिमांड को ध्यान में रखते हुए कंपनी एक बार फिर से OnePlus अपने नए फोन OnePlus Ace 2 को लॉन्च करने के लिए तैयार है. लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि इसे भारतीय बाजारों में नहीं बल्कि चीनी बाजारों में 7 फरवरी को पेश किया जायेगा.

OnePlus Ace 2 (Source-Google)

कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन OnePlus 11R 5G का रीब्रांडेड वर्जन होगा. बता दे कि OnePlus 11R 5G हैंडसेट को भी 7 फरवरी को ही लॉन्च किया जायेगा. OnePlus ने चाइना में OnePlus Ace 2 के स्पेसिफिकेशंस को कंफर्म करते हुए पोस्टर जारी किया. चलिए इस लेख में OnePlus Ace 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं.

OnePlus Ace 2: स्पेसिफिकेशन

चाइना में लगे पोस्टर से पता चलता है कि OnePlus Ace 2 में एक कर्व्ड-एज डिस्प्ले दिया गया है. जिसमे 2772 x 1240 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74 इंच की OLED डिस्प्ले दी है. कम्पनी से मिली जानकारी के अनुसार, यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें कॉन्सनेंस टच दिया गया है. जिससे यह मालूम चलता है कि कंपनी ने इसमें बेहतर टच स्क्रीन दिया है.

कैसा है इसका डिस्प्ले और बैटरी

बता दें कि OnePlus Ace 2 का डिस्प्ले 100 फीसदी DCI-P3 कलर गैमट को सपोर्ट करता है. साथ ही इसमें सेफ्टी के लिए अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. वहीं लीक रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इस हैंडसेट में Snapdragon 8 Plus Gen 1 का प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13.1 पर काम करेगा. यह फोन 16 जीबी रैम और 512 जीबी रोम के साथ मिलेगा. वहीं इस फोन में 5000mAh बैटरी पावर मिलेगा जो 100W चार्जिंग सपोर्ट करेगा.

कैमरा

अगर बात करें इस फोन के कैमरे की तो आपको बता दें कि कम्पनी ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया है. जिसका प्राइमरी कैमरा 50 MP का है, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल या 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी मौजूद है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Nokia Magic Max : जल्द ही मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है iphone जैसा दिखने वाला ये धांसू फोन, जानें डिटेल

Exit mobile version