Site icon Bloggistan

OnePlus 11R Phone: जल्द ही धमाल मचाने आ रहा OnePlus का जबरदस्त कैमरा वाला फोन, 10 मिनट में होगा 100% चार्ज

Oneplus nord 3 vs oneplus 11R

OnePlus 11R 5G

OnePlus 11R Phone: दुनिया में चीन अपने गैजेट की वजह से सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है. खासकर मोबाइल को लेकर चीन में काफी क्रेज रहता है. यह अपने ग्राहकों के लिए से दिन एक से बढ़कर एक बेस्ट फोन लॉन्च करता है साथ ही बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनी कई सारी ऑफर्स लेकर आती रहती है. यह हम सबसे छिपा नहीं है कि भारतीय बाजार में वनप्लस ने धूम मचा रखा है.

OnePlus के एक से बढ़कर एक बढ़िया फोन ने मार्केट में अपना जलवा बिखेर चुका है. खासकर यह अपने जबरदस्त कैमरा की वजह से जाना जाता है. इसी बीच वनप्लस कंपनी एक और स्मार्टफोन अगले महीने देश में लॉन्च होने की तैयारी कर रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी OnePlus 11R 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी. हालांकि, चीनी स्मार्टफोन निर्माता केवल इवेंट में OnePlus 11R और बड्स 2 प्रो लॉन्च करने के लिए तैयार है. लेकिन, OnePlus 11R को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है.

OnePlus 11R 5G (Image Source-Google)

91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, टिप्सटर मुकुल शर्मा का कहना है कि, भारत में OnePlus 11R का प्रोडक्शन शुरू कर दिया गया है, जिसे जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जायेगा. 91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 11R फोन को OnePlus की भारतीय वेबसाइट पर भी देखा गया है. जिसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे अप्रैल 2023 तक भारत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

OnePlus 11R 5G : फीचर्स

रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 11R Handset फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC चिप का उपयोग होने की संभावना है. इसके अलावा LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज देखने को मिल सकता है. हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी के साथ 100W का चार्जर हो सकता है. यह स्मार्टफोन Android 13 पर शीर्ष पर OxygenOS 13 पर काम करेगा.

अन्य रिपोर्ट्स की मानें, तो OnePlus 11R में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा. इसके अलावा 64 MP प्राइमरी कैमरा के साथ 16 MP का सेल्फी कैमरा भी so सकता है. OnePlus 11R में फोटोग्राफी के लिए 8 MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2 MP मैक्रो यूनिट के साथ 50 MP Sony IMX766 प्राथमिक सेंसर देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: itel Smart TV : आईटेल ने 32 इंच और 45 इंच में ये दमदार स्मार्ट टीवी किए लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

Exit mobile version