टेकअब इस नए और खूबसूरत कलर में लॉन्च होगा...

अब इस नए और खूबसूरत कलर में लॉन्च होगा OnePlus का जबर फोन,जानें कीमत और फीचर्स

-

होमटेकअब इस नए और खूबसूरत कलर में लॉन्च होगा OnePlus का जबर फोन,जानें कीमत और फीचर्स

अब इस नए और खूबसूरत कलर में लॉन्च होगा OnePlus का जबर फोन,जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 11 5G लॉन्च किया था. ये स्मार्टफोन कई सारी खूबियों से लैस है और साथ ही कंपनी की तरफ से अब तक का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है.अब इस फोन को मार्बल ओडिसी कलर में कंपनी बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है.

स्पेसिफिकेशन

OnePlus 11 5G के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की 2K रिजॉल्यूशन वाली एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है फोन में 16GB की LPDDR5X रैम और 256GB तक की UFS 4.0 स्टोरेज दी गई है. साथ ही इस फोन में 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओएस 13 और Oxygen Os 13 के साथ आता है और कंपनी ने कहा है कि वो 4 साल तक ओएस अपडेट भी देगी.

OnePlus 11 5G
google

कैमरा

कैमरा की बात करें तो OnePlus 11 5G में Hasselblad की ब्रांडिंग वाला टिर्पल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 32MP का Sony IMX709 सेकेंडरी लैंस और 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल Sony IMX581 सेंसर दिया गया है. वहीं फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ें : 55Inch Smart TV: कम दाम में आते हैं बड़ी स्क्रीन वाले ये 5 बेहतरीन स्मार्ट टीवी, थियेटर जाना होगा बंद

बैटरी

फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 100 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है कंपनी का दावा है कि इस फोन को सिर्फ 25 मिनट में फुल चार्ज कर सकते है.

कीमत

OnePlus 11 5G दो वेरिएंट में आता है इसके 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 56,999 रुपए है और 16GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 61,999 रुपए है.ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और OnePlus के अधिकारिक स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. फिलहाल ये स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन टाइटन ब्लैक और इंटरनल ग्रीन में उपलब्ध है.मार्बल ओडिसी कलर वाले इसके 16GB+ 256GB स्टोरी वाले वेरिएंट की कीमत ₹64999 रूपए हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you