Site icon Bloggistan

ONDC: 25 रुपये किलो में इस ऐप पर धड़ल्ले से बिक रहे हैं टमाटर,ऑर्डर करते ही घर हो जाएंगे डिलीवर,तुरंत पढ़ें डिटेल

ONDC

ONDC

ONDC: देश में टमाटर की कीमतें सैर पर निकली हैं, कई हिस्सों में टमाटर के भाव 150 रुपये किलो को भी पार कर चुके हैं. ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्होंने टमाटर खाना और लाना छोड़ ही दिया है. हालांकि, हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. दरअसल एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं. जहां पर बहुत सस्ती कीमत पर टमाटर मिल रहे हैं. जी हां, ये प्लेटफॉर्म किसी और का नहीं बल्कि पेटीएम का फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म ONDC है. चलिए आपको बताते हैं कि आपको यहां से टमाटर मंगाने कैसे हैं.

Blinkit पर टमाटर का भाव

ब्लिकिंट पर टमाटर की कीमतें आम आदमी के बजट से बाहर है. यहां एक किलो टमाटर की कीमत 224 रुपये किलो देखी गई है. हालांकि इन्हें 21 से लेकर 26 प्रतिशत तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है.

ONDC पर टमाटर की कीमत सिर्फ 27 रुपये किलो

ONDC

जिस खुशखबरी के लिए आप इस लेख को पढ़ रहे हैं. वह पेटीएम के ONDC के द्वारा दी जा रही है. यहां एक किलो टमाटर का भाव मात्र 25 रुपये और डिलीवरी चार्ज है. वहीं अगर यहां से 10 किलो टमाटर एक साथ खरीदे जाते हैं तो आपको 329 रुपये चुकाने पड़ेंगे. कुल मिलाकर यहां से टमाटर खरीदना बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Best Camera Phones: वीडियो और फोटो के मामले में DSLR को टक्कर देते हैं ये फोन,दाम भी हैं कम,जानें

Zepto और BigBasket पर टमाटर के भाव

जेप्टो पर एक किलो टमाटर की कीमत 216 रुपये है लेकिन आप हाइब्रिड क्वालिटी के लेते हैं तो आपको 224 रुपये चुकाने होंगे, वहीं बिग बास्केट पर टमाटर की कीमत 263 रुपये है. लोकेशन के हिसाब से डिलीवरी चार्ज अलग हो सकता है.

नोट- टमाटरों की कीमत में लोकेशन के हिसाब से फेरबदल हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version