Site icon Bloggistan

ODialer: चुपचाप कॉल रिकॉर्ड करने वाला ये ऐप मचा रहा है धमाल,आप भी तुरन्त ऐसे करें डाउनलोड

ODialer

image Credit( Google)

ODialer : आज के समय में अधिकतर फोन के अंदर जो कॉल रिकॉर्डिंग फीचर आ रहा है उससे अगर किसी को सामने वाले की बात रिकॉर्ड करने की आवश्यकता हो तो उसे उस कॉल रिकॉर्डिंग फीचर को शुरू करना होता है. कॉल के दौरान जैसे ही वो शुरू होता है आपका रिकॉर्डर बोलने लग जाता है. जिसके बाद सामने वाले को ये पता पड़ जाता है कि आप उसकी कॉल को रिकॉर्ड कर रहे हैं. इसलिए आज हम आपको एक ऐसे एप के बारे में बताने वाले हैं जो चुपचाप किसी की भी कॉल को रिकॉर्ड कर लेगा.

इन स्मार्टफोन में करेगा काम

स्मार्टफोन कम्पनी Oppo ने अपना एक ऐसा ऐप लॉन्च किया है जो Oppo के साथ साथ OnePlus और Realme के साथ ऐसे फोन जो Android 12 या इससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करते हैं उनमें चुपचाप कॉल रिकॉर्डिंग करेगा. गूगल प्ले स्टोर पर ODialer के नाम ये रिकॉर्डिंग ऐप मिलेगा. लेकिन Xiaomi,Samsung या किसी और ब्रांड के फोन में इस का उपयोग नहीं हो सकेगा.

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: कई अनोखे फीचर्स के साथ मात्र इतने रूपये में आपकी होगी ये स्मार्टवॉच, सेल में कर लें खरीददारी

image credit (Google)

खासियत

ओप्पो के इस ODialer ऐप में कॉल रिकॉर्डिंग फीचर की मिलने वाले खासियत ये है कि इसके द्वारा रिकॉर्डिंग करने पर किसी दूसरे व्यक्ति को कॉल रिकॉर्डिंग का पता नहीं चलेगा. ODialer एक स्पीड डायल फीचर भी है जिसमें आप अपने फेवरेट कॉन्टैक्ट्स को सेव रख सकते हैं. बता दें कि गूगल ने प्ले स्टोर ने कॉल रिकॉर्डिंग पर थर्ड पार्टी ऐप को हटा रखा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version