Site icon Bloggistan

Reliance Digital से बिना पैसे दिए अब कर सकेंगे शॉपिंग,Jio फाइनेंशियल सर्विस होगी शुरू

Reliance Digital

Reliance Digital

Reliance Digital: अगर आप AC,टीवी, फ्रिज, कूलर आदि आइटम्स को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास पैसे नहीं है तो अब इस टेंशन से आपको छुटकारा मिलने वाला है. जी हां जल्द ही रिलायंस डिजिटल से आप कई तरह के सामानों को लोन पर खरीद सकते हैं इसके लिए कंपनी ने फाइनेंसियल सर्विसेज प्रोग्राम की टेस्टिंग को शुरू कर दिया है. यह प्रोग्राम जैसे ही यूजर्स के लिए पूरी तरह शुरू हो जाएगा. उसके बाद बिना पैसा दिए आप रिलायंस डिजिटल से खरीदकर बहुत सारे आइटम्स को घर ला सकते हैं.

ग्राहकों को होगा ये फायदा

संभावना जताई जा रही है कि इस साल की आखिरी तिमाही तक जिओ फाइनेंशियल सर्विसेज को ग्राहकों के लिए शुरू किया जा सकता है. कंपनी का मानना है कि इस सर्विस के शुरू होने के बाद जहां ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा आइटम्स को बेचा जा सकेगा और मुनाफा कमाया जा सकेगा.वहीं ग्राहकों को भी पैसा ना होने की स्थिति में आराम से इन आइटम्स की खरीददारी करने का अवसर मिलेगा.

ये भी पढें- IQoo Neo 7 pro 5G की लॉन्च डेट आई सामने,देखें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

image credit(Google)

इन कंपनियों से होगा मुकाबला

रिलायंस की इस सर्विस को शुरू होने के बाद मार्केट में पहले से ही फाइनेंशियल सर्विस को देने वाली एचडीएफसी फिनसर्व,बजाज आदि कंपनियों के कारोबार पर असर पड़ेगा. बता दें रिलायंस ने साल 2022 में ही फाइनेंशियल सर्विसेज बिजनेस की एक अलग यूनिट बनाने की घोषणा की थी जो अब परवान चढ़ने वाली है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version