Site icon Bloggistan

अब AC के लीक होने की नहीं होगी टेंशन,Godrej का ये लीकप्रूफ AC बाजार में मचा रहा है धूम,पढ़ें डिटेल

Ac Cleaning Tips

Godrej Leakproof AC

Godrej: जो लोग अपने घरों में Ac का यूज़ करते हैं उनको अक्सर एसी में ये समस्या सामने आती है कि AC लीकेज हो जाता है.उसे ठीक करने लिए मैकेनिक कई हजार रुपए ले जाता है और कई बार एसी खराब हो जाता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में 85% उपभोक्ता जिनके पास AC है वो कम से कम एक बार एसी में पानी के रिसाव की समस्या का सामना जरूर करते हैं. इसलिए ग्राहकों की चिंता को समझते हुए गोदरेज ने देश का पहला लीक प्रूफ AC भारतीय बाजार में पेश किया था.

एंटी-लीक टेक्नोलॉजी का किया गया है इस्तेमाल

Godrej के दावे के अनुसार इस AC को बनाने के लिए इसमें एंटी-लीक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है और उसने इसके लिए पेटेंट भी दायर किया गया है. गोदरेज की तकनीकी के आने के बाद ग्राहक अब राहत की सांस ले सकेंगे और उनके पैसे की बचत भी होगी.कंपनी का गोदरेज लीक प्रूफ स्प्लिट एसी अनेकों खासियत से लैस है.

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले ही vivo X Filip और Vivo Fold+2 के फीचर्स का हुआ खुलासा,इन शानदार खासियत से होंगे लैस

Godrej-Leakproof AC

52 डिग्री सेल्सियस पर भी करेगा कूलिंग

Godrej के इस AC को आप लोगों की संख्या के आधार पर भी सेट कर सकते हैं जो कि आपकी बिजली बचाने में भी मदद करेगा.इस एसी में तापमान को मैनेज करने के लिए आई-सेंस टेक्नोलॉजी है जो 52 डिग्री सेल्सियस पर भी कूलिंग करती है.इस एसी के अंदर 100% कॉपर कॉइल हैं.इसमें जंगरोधी कनेक्टिंग पाइप और एंटी-करोसिव ब्लू फिन्स लगाए गए हैं.

कीमत और वारंटी

Godrej के नई तकनीकी वाले Ac की कीमत की बात करें तो इसे देश में 48,900 रुपये की कीमत में पेश किया गया है. कंपनी द्वारा इसी एसी में 10 साल की इनवर्टर कंप्रेशर वारंटी दी जाती है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version