Site icon Bloggistan

24 अगस्त को धांसू एंट्री मारेगा Nokia का ये जबरा फोन,144 MP कैमरा और 6900 MAh बैटरी से होगा लैस

Nokia Magic Max

Nokia Magic Max

Nokia के 6900 MAh की बड़ी बैटरी और 144MP के दमदार कैमरे से लैस Nokia Magic Max 2023 का इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है. लीक्स के मुताबिक इसे 24 अगस्त 2023 को लॉन्च किया जा सकता है.आइए आपको इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

डिजाइन होगी आकर्षक

Nokia Magic Max 5G के डिजाइन की बात की जाए तो संभावना है इसकी डिजाइन एप्पल से थोड़ी मिलती-जुलती आ सकती है. अगर ऐसा होता है तो यह फोन डिजाइन के मामले में लोगों द्वारा काफी पसंद किया जायेगा.

Nokia magic max

संभावित स्पेसिफिकेशन

Nokia Magic Max 5G में डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.67 इंचस का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होगी.डिस्प्ले 120 गीगा HZ के रिफ्रेश रेट पेश करेगी.सिक्योरिटी के लिए इसमें गोरिल्ला Glass 7 का प्रोटेक्शन दिया जाने वाला है.

रैम

स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के सपोर्ट के साथ बाजार में एंट्री लेगा. इसमें कंपनी 8 GB, 12GB, 16GB रैम और स्टोरेज 256/512 GB मिलने वाला है. फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G का लेटेस्ट प्रोसेसर इसमें प्रदान किया जाने वाला है.

कैमरा

Nokia Magic Max 5G बेहद शानदार कैमरा से लैस होगा.स्मार्टफोन में 144 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ दो और कैमरा जो 64+48 MP के के होंगे,आने वाले हैं.वहीं वीडियो और सेल्फी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसमें बैटरी की बात करें तो 6900 MAh की बड़ी बैटरी होगी. जिसमें 180 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

संभावित कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में ऑफिशियल तौर पर कंपनी की तरफ से नहीं बताई गई है लेकिन माना जा रहा है कि फोन के बेस वेरिएंट की संभावित कीमत 32990 के लगभग हो सकती है. जैसे ही फोन भारत में लांच होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version