Site icon Bloggistan

Nokia XR21 हुआ लॉन्च,पानी में भीगने से भी नहीं बिगड़ेगा कुछ,देखें कमाल के फीचर्स और कीमत

Nokia XR21

Nokia XR21

Nokia XR21: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया ने अपना एक और नया स्मार्टफोन Nokia XR21 को शानदार फीचर्स और डिजाइन के साथ लांच कर दिया है. आइए आपको इस स्मार्टफोन की कीमत स्पेसिफिकेशन आदि की जानकारी डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Nokia XR21 मेगा डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.49 इंच की FHD +LCD डिस्प्ले दी गई है जिसे 550 नीटस पीक ब्राइटनेस के साथ 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट हासिल है. स्क्रीन की सेफ्टी के लिए स्मार्टफोन को गोरिल्ला ग्लास का सुरक्षा कवच दिया गया है.इस स्मार्टफोन को यूजर पानी में भीगे हाथों से भी चला सकता है. इससे स्मार्टफोन को कोई नुकसान नहीं होगा, ऐसा कंपनी का दावा है. स्मार्टफोन को वॉटर, डस्ट और शॉकप्रूफ के लिए IP16 रेटिंग प्रदान की गई है.

Nokia XR21

रैम

Nokia XR21 में 6GB रैम + 128GB स्टोरेज दिया गया है.स्मार्टफोन स्नैप ड्रैगन 695 चिपसेट के साथ पेश किया गया है.यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्राइड 12 पर संचालित होता है.स्मार्टफोन में एक्स्ट्रा लाउडस्पीकर भी दिए गए हैं जो कि माहौल को एकदम अच्छा बना देते हैं.

ये भी पढ़ें- Portable Solar Fan: गर्मी की वॉट लगा देगें ये तूफानी पोर्टेबल फैन, कूलिंग देख तुरंत कर लेगें कंबल का जुगाड़, देखें डिटेल

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन के 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस कैमरा दिया गया है. इसके साथ एक एलईडी फ्लैश हुई दी गई है. वीडियो और सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर दिया गया है.

बैटरी

स्मार्ट फोन की अगर बैटरी की बात करें तो इसमें 4800 mAh की बैटरी पावर देने के लिए दी गई है. जिसे 33 वाट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है.

कीमत

Nokia XR21 की को फिलहाल यूके में लॉन्च किया गया है. और वहां पर इसकी कीमत 499 पाउंड स्टर्लिंग यानी करीब 51000 है. फोन स्माटफोन 6GB रैम + 128GB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.ग्राहक इसे फाइंड ग्रीन, और मिडनाइट ब्लैक में खरीद सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version