Site icon Bloggistan

Nokia Swan Pro: ओप्पो, वीवो को धूल चटाने आ रहा 108 MP कैमरा वाला नोकिया का ये फोन, जानें खासियत

Nokia 2100 Minima 5G

Nokia Swan Pro 5G Smartphone (Image-Google)

Nokia swan pro 5g smartphone:अगर आप नोकिया के ग्राहक है और एक नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज के इस खबर में हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसका नाम Nokia Swan Pro Smartphone है. कंपनी ने इसमें चुन-चुन कर खासियतें दी है, जो देखने पर ही लोगों को दिवाना बना रहा हे हैं. कंपनी ने इसमें 16GB RAM, साथ में जबरजस्त 108MP का कैमरा जैसे फीचर्स दिए है. तो आइए जानते हैं इस धांसू फोन के बारे में डिटेल से

Nokia Swan Pro 5G Smartphone (Image-Google)

कैसा है इसका फीचर्स

नोकिया के इस हैंडसेट में कंपनी ने 6.7-इंच AMOLED स्क्रीन पेश की है जो 4K पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन से लैस है. साथ ही इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर 888 5G चिप सेट दिया गया है. वही इसमें स्पेस के मामले में 12GB / 16GB रैम और 256GB / 512GB रोम मिलता है.

कैसा है इसका कैमरा

कैमरा सेटअप के लिहाज से Nokia Swan Pro 5G Smartphone में कंपनी ने ट्रिपल कैमरा का से दिया है. जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 MP, सेकेंडरी कैमरा 16MP, तथा तीसरा कैमरा 8MP का मौजूद है. वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 64MP का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा अगर बात इसके बैटरी की करे तो इसमें 8000 mAh का बैटरी पावर दिया है जिसे एक बार फूल चार्ज करने पर 3 दिन फोन चार्ज करने की टेंशन खत्म हो जायेगी.

Nokia swan pro: कीमत और लॉन्चिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कम्पनी ने Nokia Swan Pro को अभी तक भारतीय मार्केट में लॉन्च नहीं किया है, वही कंपनी इसे अन्य मार्केट में सेल कर रही है. वही बात इसकी कीमत की करे तो बता दे कि इस फोन को भारत में 28,000 रुपए के कीमत में लॉन्च किया जायेगा.

ये भी पढ़ें: Oppo A51 Pro 5G: DSLR को टक्कर देने आ रहा 7100MAh की बैटरी वाला ओप्पो का ये स्मार्टफोन, देखें डिटेल

Exit mobile version