Site icon Bloggistan

6900 MAh की धांसू बैटरी और 144 MP के जबर कैमरे के साथ जल्द लॉन्च होगा Nokia का ये फोन,जानें डिटेल

Nokia Magic Max

Nokia Magic Max

Nokia Magic Max: स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी नोकिया (Nokia) एक ऐसी कंपनी रही है जिसने लंबे समय तक लोगों के दिलों पर राज किया है. अपनी उसी बादशाहत को कायम रखने के लिए Nokia एक के बाद एक शानदार फोन भारत में पेश जा रही है.अब कंपनी अगस्त 2023 में एक और बेहतरीन फोन Nokia Magic Max 5G को लॉन्च करने जा रही है. आइए आपको इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

डिजाइन

Nokia Magic Max 5G के डिजाइन की बात की जाए तो संभावना है इसकी डिजाइन एप्पल से थोड़ी मिलती-जुलती आए. अगर ऐसा होता है तो यह फोन डिजाइन के मामले में लोगों द्वारा काफी पसंद किया जायेगा.

Nokia Magic Max (Source-Google)

स्पेसिफिकेशन

Nokia Magic Max 5G में डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.67 इंचस का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होगी.डिस्प्ले 120 गीगा HZ के रिफ्रेश रेट पेश करेगी.सिक्योरिटी के लिए इसमें गोरिल्ला Glass 7 का प्रोटेक्शन दिया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें: Google I/O 2023: गूगल के इस इवेंट ने उड़ा रखी है सबकी नींद, लॉन्च होंगे बहुत से जबरा प्रोडक्ट्स, देखें डिटेल

रैम

स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के सपोर्ट के साथ बाजार में एंट्री लेगा. इसमें कंपनी 8 GB, 12GB, 16GB रैम और स्टोरेज 256/512 GB मिलने वाला है. फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G का लेटेस्ट प्रोसेसर इसमें प्रदान किया जाने वाला है.

Nokia Magic Max 2023

कैमरा

Nokia Magic Max 5G बेहद शानदार कैमरा से लैस होगा.स्मार्टफोन में 144 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ दो और कैमरा जो 64+48 MP के होंगे,आने वाले हैं.वहीं वीडियो और सेल्फी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसमें बैटरी की बात करें तो 6900 MAh लार्ज बैटरी प्रदान की जाने वाली है. जिसमें 180 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

संभावित कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में ऑफिशियल तौर पर कंपनी की तरफ से नहीं बताई गई है लेकिन माना जा रहा है. फोन के बेस वेरिएंट की संभावित कीमत 32990 के लगभग हो सकती है. जैसे ही फोन भारत में लांच होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version