Site icon Bloggistan

Nokia का ये फोन जल्द मारेगा धांसू एंट्री,108MP कैमरा और 7500mAh की बैटरी से होगा लैस,पढ़ें डिटेल

Nokia N90 Max 5G

Nokia N90 Max 5G

अगर आप शानदार फीचर्स से लैस Nokia का कोई सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो थोड़ा रुकिए,क्योंकि लीक्स के मुताबिक बहुत जल्द नोकिया अपने नए और जबरदस्त स्मार्टफोन Nokia N90 Max 5G को लॉन्च करने वाला है.आइए आपको इस स्मार्टफोन इस संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Nokia N90 Max की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.75 इंच की एमोलेड एचडी डिस्प्ले आ सकती है. डिस्प्ले का रेजोलूशन 4K होगा. डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास आएगा.Nokia N90 Max स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 892 प्लस 5G चिपसेट के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें :64% की धांसू छूट के साथ Pebble की ये स्टाइलिश स्मार्ट वॉच मचा रही धमाल,तुरंत देखें पूरी डिटेल

Nokia NX Pro

रैम

स्मार्ट फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज और 12GB रैम और 256GB स्टोरी के साथ आ सकता है.स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.स्मार्टफोन एंड्राइड वर्जन 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्ट फोन के कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन में 108 प्राइमरी कैमरा,40 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा,10 मेगापिक्सल का टेली फोटो लेंस आएगा. कैमरे के साथ एक एलईडी फ्लैश लगी हुई होगी. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा होगा.

बैटरी और कीमत

अब बात करते हैं स्मार्टफोन के अंदर आने वाले बैटरी की तो इसमें 7500 mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी. स्मार्टफोन कीमत की बात करें तो संभावना जताई जा रही है कि स्मार्ट फोन 15000 रुपए से कम कीमत में भारत में लांच किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version