Site icon Bloggistan

आईफोन को धूल चटा Nokia Maze pro lite स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरे का नहीं है कोई तोड़

Nokia Maze pro lite:  अगर आपको किसी ऐसे फोन की तलाश है जो कैमरा क्वालिटी के हिसाब से एकदम बेस्ट है. बड़ी बैटरी का पॉवर सपोर्ट दिया जाता हो और सबसे जरूरी चीज किफायती कीमत पर आता हो तो आपके लिए नोकिया Maze pro lite सही विकल्प के तौर पर काम कर सकता है. इस लेख के माध्यम से हम आपको इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत से रूबरू करवाने वाले हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इस स्मार्टफोन की डिटेल में जानकारी.

Nokia Maze pro lite स्पेसिफिकेशन

image-google

इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से जोड़ा गया है. इसमें 6.1 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है. जो 4K रेजोल्यूशन के साथ आती है. फोन दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ मिलता है. जिसमें 8 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज और 10 जीबी रैम 512 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाता है. इसको माइक्रोकार्ड के जरिए एक्टेंड किया जा सकता है. बता दें कंपनी का ये फोन फ्लैगशिप सेगमेंट में आता है.

कैमरा और बैटरी

image-google

कैमरा के लिहाज से देखें तो इसमें जो कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. वह 48MP के मुख्य कैमरा, जबकि 16MP+8MP+2MP के अन्य सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिहाज से भी इसमें 48 मेगापिक्सल का बढ़िया कैमरा दिया गया है. बैटरी इसमें 7900 एमएएच की बड़ी बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है. बैटरी बैक-अप के मामले में ये काफी बढ़िया परफॉर्मेंस कर देता है.

ये भी पढ़ेंSony Xperia 1V:  सोनी का ये फोन स्पेसिफिकेशंस में हर तरफ उठा रहा है धूआं, कैमरा है लाजबाव, पढ़ें डिटेल

कीमत  

इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कुछ भी जानकारी नहीं है. कंपनी का यह फोन उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. जो बढ़िया कैमरा क्वालिटी के साथ बड़ी बैटरी के साथ वाला फोन चाहते हैं. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ की सुविधा जी जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version