Site icon Bloggistan

144 MP के धांसू कैमरे के साथ Nokia Magic Max जल्द होगा लॉन्च,डिजाइन में एप्पल को भी देगा मात,पढ़ें डिटेल

Nokia Magic Max

Nokia Magic Max

Nokia Magic Max: भारतीय बाजार में नोकिया (Nokia) एक ऐसी कंपनी रही है जिसने लंबे समय तक लोगों के दिलों पर राज किया है. अपनी उसी बादशाहत को कायम रखने के लिए Nokia एक के बाद एक शानदार फोन भारत में लाती जा रही है.अब कंपनी बहुत जल्द एक और बेहतरीन फोन Nokia Magic Max 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है. आइए आपको इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Nokia Magic Max 5G में डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.67 इंचस का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होगी.डिस्प्ले 120 गीगा HZ के रिफ्रेश रेट पेश करेगी.सिक्योरिटी के लिए इसमें गोरिल्ला Glass 7 का प्रोटेक्शन दिया जाने वाला है.

Nokia Magic Max (Source-Google)

रैम

स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के सपोर्ट के साथ बाजार में एंट्री लेगा. इसमें कंपनी 8 GB, 12GB, 16GB रैम और स्टोरेज 256/512 GB मिलने वाला है. फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G का लेटेस्ट प्रोसेसर इसमें प्रदान किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले ही vivo X Filip और Vivo Fold+2 के फीचर्स का हुआ खुलासा,इन शानदार खासियत से होंगे लैस

मिलेगा धांसू कैमरा

Nokia Magic Max 5G बेहद शानदार कैमरा से लैस होगा.स्मार्टफोन में 144 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ दो और कैमरा जो 64+48 MP के के होंगे,आने वाले हैं.वहीं वीडियो और सेल्फी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसमें बैटरी की बात करें तो 7950 MAh लार्ज बैटरी प्रदान की जाने वाली है. जिसमें 180 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

Nokia Magic Max

डिजाइन

Nokia Magic Max 5G के डिजाइन की बात की जाए तो संभावना है इसकी डिजाइन एप्पल से थोड़ी मिलती-जुलती आए. अगर ऐसा होता है तो यह फोन डिजाइन के मामले में लोगों द्वारा काफी पसंद किया जायेगा.

संभावित कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में ऑफिशियल तौर पर कंपनी की तरफ से नहीं बताई गई है लेकिन माना जा रहा है. फोन की संभावित कीमत 44,900 रुपये तक हो सकती है.उम्मीद की जा रही है इस माह के अंत तक इस फोन को भारत में रेड, ब्लैक, गोल्ड और ग्रीन कलर में उतारा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version