Site icon Bloggistan

Nokia Magic Max: मार्केट में तबाही मचाने आ रहा नोकिया का ये धांसू फोन, सेमसंग की हुई नींद खराब, देखें कब होगी एंट्री

Nokia magic max

Nokia magic max

Nokia Magic Max: नोकिया का नाम बजट सेगमेंट में फोन बनाने के लिए मशहूर है लेकिन कंपनी फ्लैगशिप मार्केट में भी अक्सर कोई न कोई स्मार्टफोन लॉन्च करके बाकी कंपनियों की नींद खराब करती रहती है. इन दिनों नोकिया के Nokia Magic Max की चर्चाएं जोरों शोरों से चल रही हैं. इस फोन के बारे में ऑफिशियल तौर पर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन लोगों के बीच ये लॉन्च से पहले ही खासा लोकप्रिय बन चुका है. खास बात है कंपनी इस फोन को कई धमाकेदार फीचर्स के साथ सेमसंग और वन प्लस जैसी कंपनियों की टक्कर पर लेकर आने वाली है तो चलिए जान लेते हैं इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत औ फीचर्स क्या हो सकते हैं.

Nokia Magic Max के संभावित फीचर्स

इस फोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले जो कि 120 हर्ट़ज के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इस फोन में कॉर्निंग गुरिल्ला ग्लास का स्क्रीन सपोर्ट देखने को मिल सकता है. वहीं खबर है कि फोन ऑफरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा. ये फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 GEN 2 5G से संचालित होने की उम्मीद है. वहीं ये वेरिएंट कंपनी 8/12/16 जीबी रैम और 256 जीबी,512 जीबी स्टोरेज में लॉन्च कर सकती है.

Nokia Magic Max कैमरा सेटअप

इस फोन में कैमरा बढ़िया क्वालिटी का देखने को मिलेगा. Nokia Magic Max ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और वहीं दूसरा और तीसरा सेंसर 64+48 मेगापिक्सल का मिलने की उम्मीद है. सेल्फी के लिए भी इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि नोकिया के द्वारा कैमरे के मामले में कोई कंजूसी नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें: Vivo x90 सीरीज का धमाकेदार फोन हुआ लॉन्च,धांसू फीचर्स उड़ा देंगे सबकी नींद,देखें डिटेल

Nokia Magic Max की पावरफुल है बैटरी

स्मार्टफोन की बैटरी पर ध्यान दें तो 7850 Mah की बड़ी बैटरी जो रिमुवेवल है और वहीं 180 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें एक यूएसबी पोर्ट प्रदान किया जाएगा. बैटरी के मामले में देखें तो कंपनी ने एक बार में कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स को पछाड़ दिया है.

प्राइस

अब आखिर में इसकी कीमतों के बारे में बात करें तो सिर्फ संभावना ही लगाई जा सकती है क्यूंकि कंपनी की तरफ से लॉन्च और कीमत पर कुछ भी ऑधिकारित तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा 30,000 से 40,000 हजार की रेंज में ये लॉन्च हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version