Site icon Bloggistan

Nokia ने 7 हजार रुपए से कम में इस धांसू फोन को लॉन्च कर उड़ाए सभी के होश,लाइन लगाकर खरीद रहे हैं लोग

Nokia C 12

Nokia C 12

Nokia: एचएमडी ग्लोबल ने 21 मार्च को भारतीय बाजार में अपने एंट्री लेवल सेगमेंट के नए फोन Nokia C 12 लांच किया था. कंपनी ने इस फोन को 2GB रैम और 64GB स्टोरेज और 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरीएंट में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को इतनी कम कीमत में लॉन्च किया है कि लोगों द्वारा इसे काफी पसंद किया जा रहा है.आइए आपको इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन, कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

नोकिया के इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6. 3 इंच की डिस्प्ले दी गई है. नोकिया का ये बेहद सस्ता फोन बेहद शानदार स्लिक डिजाइन में पेश किया गया है.

Nokia C 12

कैमरा

स्मार्टफोन में अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियल कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. फोन में बैक साइड में एलईडी फ्लैश भी दी गई है.

बैटरी

फोन को पॉवर देने के लिए बैटरी की अगर बात करें तो स्मार्टफोन में 4000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जो 10 W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.खास बात ये है कि फोन में से बैटरी को आसानी से निकाला जा सकता है. नोकिया का ये फोन 3 रंगों में उपलब्ध है.

कीमत और उपलब्धता

नोकिया का यह स्मार्टफोन दो वैरीएंट 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज और 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ भारतीय बाजार में पेश किया गया है. इसके बेस वैरीएंट की कीमत जहां ₹6999 रखी गई है. वहीं टॉप वैरीएंट को ग्राहक ₹7499 में खरीद सकते हैं.इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Oppo A51 Pro 5G: DSLR को टक्कर देने आ रहा 7100MAh की बैटरी वाला ओप्पो का ये स्मार्टफोन, देखें डिटेल

Exit mobile version