Site icon Bloggistan

Nokia joker smartphone: प्रीमियम लुक के साथ आता है ये जबरदस्त स्मार्टफोन, लुक से जीत लेगा आपका दिल

Nokia joker smartphone

Nokia joker smartphone

Nokia joker smartphone: अगर आप किफायती कीमत में प्रीमियम दिखने वाला कोई फोन तलाश रहे हैं तो आपको हम नोकिया के एक बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं. जो कम कीमत के साथ ही कई शानदार स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने वाले हैं. इस फोन में बढ़िया कैमरा दिया जाता है तो चलिए फिर जान लीजिये इस फोन की डिटेल में जानकारी.

Nokia joker smartphone के शानदार स्पेसिफिकेशन

नोकिया के अपकमिंग फोन नोकिया जोकर के स्पेसिफिकेशन की बात करें इसमें 6.8 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलता है. जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन में परफॉरमेंस के लिए स्नैप ड्रैगन 888 प्लस प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है.फोन ऑपरेटिंग सिस्टम 12 पर ही काम करने की काबिलियत रखता है. इस फोन को 8 जीबी रैम औ 128 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किए जाने की संभावना है.

बैटरी और कैमरा

Nokia joker smartphone

नोकिया जोकर स्मार्टफोन की बैटरी की बात करी जाए तो इसमें 7600mAh की पावरफुल बैटरी दी जाती है जो कि 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है. इसे एक बार चार्ज करने के बाद आप डेढ़ से दो दिन आसानी से यूज कर सकते हैं. इस फोन में रियर पैनल पर 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है जबकि 20MP+16MP+5MP के अन्य सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी के लिहाज से इसमें 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Nokia minima 2100 plus: ओप्पो के सिर का ताज छीनने आ रहा है नोकिया का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत

संभावित कीमत और लॉन्च

इस फोन की संभावित कीमत और लॉन्च तारीख की बात करें तो इसे संभावित तौर पर भारतीय बाजार में 20 रुपये तक की कीमत पर पेश किया जा सकता है. इसके लॉन्च को लेकर फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी क्युंकि कंपनी की तरफ से कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version