Site icon Bloggistan

Nokia clarity earbuds pro 2: नोकिया ने लॉन्च किए सस्ते दाम में TWS ईयरफोन, ऑडियो क्वालिटी मिलेगी झक्कास

Nokia clarity earbuds pro 2 ईयरबड्स को हाल ही मार्केट में पेश किया गया है.कम दाम में ये बेहतरीन ऑडियो फीचर्स के साथ लाए गए हैं. इनको हाल ही HMD ग्लोबल पर भी लिस्ट किया गया है. ऐसे में इनकी चर्चा हर तरफ होना लाजमी है. नोकिया की इस सीरीज में TWS तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. कहा जा सकता है ये कम दाम में प्रीमियम ईयरबड्स की तलाश कर रहे लोगों के लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकते हैं.

नोकिया क्लैरिटी ईयरबड्स 2 प्रो के स्पेसिफिकेशन

Nokia clarity earbuds pro 2

इनके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इनमें ब्लूटूथ 5.3 की कनेक्टिविटी दी गई है जो कंपनी के पूर्ववर्ती 5.2 से बेहतर प्रदर्शन करता है. इनमें 13 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर्स दिए गए हैं. जो ऑडियो क्वालिटी को बेहतर बनाने का काम करते हैं. इसकी अधिकतम कनेक्ट करने की रेंज 10 मीटर की है. इसमें बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करने के लिए एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है. इसके अलावा PX4 प्रोटेक्शन, वायरलेस चार्जिंग केस और डुअल माइक नॉइज़ रिडक्शन जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Solar Generator: बिजली की टेंशन को कहें ना, अब ये सोलर जनरेटर घंटों चलाएगा पंखा,फ्रिज,टीवी

बैटरी और अन्य फीचर्स

बैटरी के लिहाज से निराशा हाथ लगती है क्युंकि पूर्ववर्ती सीरीज की अपेक्षा इसमें बैटरी क्षमता को कम कर दिया गया है. इनमें 48mAh की बैटरी फिट की गई है जबकि विगत बड्स में 60mAh की बैटरी थी.वहीं चार्जिंग केस में 380 mAh की बैटरी है जो 36 घंटे का बैकअप दे सकती है.

कीमत

इन्हें कंपनी की साइट से 6,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. ये अगले कुछ सप्ताह में बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट्स पर भी उपलब्ध करवा दिए जाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version