Site icon Bloggistan

Nokia Batman 5G: नोकिया अपना ये स्टाइलिश फोन बहुत जल्द करने वाला है लॉन्च,108MP साथ 8000mAh धांसू बैटरी से है लैस

nokia batman 5g Phone

Nokia batman 5g (Credit-Google)

Nokia Batman 5G: फिनलैंड की मोबाइल निर्माता कंपनी नोकिया (Nokia) को भारत में कौन नहीं जानता है. यह दुनिया की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा मोबाइल कंपनी है. इस फोन ने लाखों दिलों पर राज किया है. आज मार्केट में नोकिया का कोई भी मोबाइल लंच होते देर है, उसे खत्म होते देर नहीं लगती है.

Nokia batman 5g (Credit-Google)

हर साल नोकिया कंपनी कई बड़े फ्लैगशिप मोबाइल,मिडिल क्लास फोन और कम बजट में हाई परफोर्मेंस वाला फोन उपलब्ध कराती है. ऐसे में ग्राहक नोकिया के अपकमिंग फोन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहें हैं नोकिया के अपकमिंग फोन के बारे में जिसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जायेगा. इस फोन का नाम Nokia Batman 5G Smartphone है.

Nokia Batman 5G: कब किया जायेगा लॉन्च

नोकिया के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की वायरल खबर जानने के बाद, हर वह व्यक्ति जो नोकिया मोबाइल से प्यार करता है, वह नोकिया बैटमैन 5जी 2023 की लॉन्च की तारीख जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है. लेकिन आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दिया है. अनुमानित आंकड़ों के अनुसार, Nokia बैटमैन 5G 2023 ko 8 अक्टूबर 2023 को लॉन्च किया जा सकता है या उससे भी लेट हो सकता है.

Nokia Batman 5G: फोन की विशेषता

Display (डिस्प्ले)

सबसे पहले हम बात कर रहे हैं इस फोन की डिस्प्ले के बारे में, आपको बता दें कि नोकिया की इस अपकमिंग फोन की डिस्प्ले 6.9” इंच के सुपर एमोलेड फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले आ सकती है. जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 द्वारा सुरक्षित होगा. नोकिया बैटमैन 5जी 2023 मोबाइल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है, इस मोबाइल में 1440 x 3200 पिक्सल के डिस्प्ले रेजोल्यूशन का इस्तेमाल किया गया है. डिस्प्ले सेक्शन में इस मोबाइल में “ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले” का भी इस्तेमाल किया गया है जो एक एक्टिव यूजर के लिए काफी मददगार है.

Camera (कैमरा)

बात करें, नोकिया की इस अपकमिंग फोन की कैमरा के बारे में तो आपको बता दें कि इस फोन में 108 एमपी प्राइमरी लेंस + 32 एमपी अल्ट्रा-वाइड लेंस + 16 एमपी वाइड सेंसर + 5 एमपी डेप्थ सेंसर बैक कैमरा दिया गया है , वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 42 एमपी का कैमरा दिया गया है.

Battery (बैटरी)

नोकिया बैटमैन 5जी 2023 ने 6500 mAh का पावरफुल बैटरी दिया गया है. जिसे लगभग 40 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है. इसमें 45W का क्विक बैटरी चार्जिंग फीचर भी दिया गया है.

Price (प्राइस)

Nokia का आगामी फोन बैटमैन 5G 2023 8/12GB रैम और दो वेरिएंट्स: 128GB, 256GB और 512GB ROM के साथ आ सकता है. इसमें ग्राहक 1TB तक के माइक्रो SD कार्ड का उपयोग कर इंटरनल स्पेस को और बढ़ा सकते हैं. वहीं अभी तक कंपनी द्वारा इस फोन की प्राइस का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अनुमानित किमत लगभाग 29 हजार हो सकती है.

ये भी पढ़ें: बड़ा फैसला: सरकार ने Social Media इन्फ्लुएंसर पर कसा शिंकजा,गलती करने पर लगेगा 50 लाख का जुर्माना

Exit mobile version