Site icon Bloggistan

108MP कैमरे और 6000mAh की बैटरी के साथ Nokia ये फोन मचाने आ रहा धमाल,कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Nokia N90 Max 5G

Nokia NX Pro

Nokia: भारत में मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया लगातार एक के बाद एक अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करती जा रही है. इसी क्रम में कंपनी अपना एक और बजट स्मार्टफोन Nokia 2100 Minima 5G बहुत जल्दी लॉन्च करने वाली है. कंपनी इस इस स्मार्टफोन को बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ पेश करने जा रही है.आइए आपको स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.4 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले आने की संभावना है. इसका रिफ्रेश रेट 120hz होगा.स्क्रीन 2K रेजोल्यूशन के साथ आएगी. स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 चिपसेट आने की उम्मीद है.वहीं फोन में एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम आएगा.स्मार्टफोन 6 जीबी रैम+64GB स्टोरेज और 8GB रैम+128GB स्टरोज आएगा.

ये भी पढ़ें- 9 मई को बाजार में तहलका मचाने आ रहे Poco के ये नए स्मार्टफोन,लॉन्चिंग से पहले ही फीचर्स का हुआ खुलासा

Nokia Swan Pro 5G Smartphone (Image-Google)

कैमरा

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 108 मेगापिक्सल का मैन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 25 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 30 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया जाएगा.

बैटरी

बैटरी की बात की जाए तो फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी आएगी,जिसे 65 वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा.

संभावित कीमत

स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई भी खुलासा कंपनी ने नहीं किया गया है. लेकिन संभावना जताई जा रही है कि इसे भारत में 15000 रूपए के लगभग लांच किया जा सकता है. जैसे ही स्मार्टफोन लॉन्च होगा, आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version