Site icon Bloggistan

1500 रूपए से भी कम दाम में Noisefit Fuse स्मार्ट वॉच हुई लॉन्च,एक चार्ज में चलेगी पूरे 7 दिन,पढ़ें डिटेल

NoiseFit Fuse

#image_title

NoiseFit Fuse: अगर आप नामी ब्रांड की कोई स्मार्ट वॉच लेने के इच्छुक हैं जो हाल ही में लॉन्च हुई हो और कीमत में भी काफी कम हो तो आपके लिए कल लॉन्च हुई NoiseFit Fuse स्मार्ट वॉच एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है. कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच को ₹1500 से भी कम दाम में लॉन्च किया है.आइए आपको इस स्मार्ट वॉच की खासियत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

खासियत

ये स्मार्ट वॉच राउंड डायल में शानदार डिजाइन के साथ पेश की गई है. ये स्मार्ट वॉच TruSync तकनीक से के साथ आती है. जो एडवांस सिंगल चिप ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा देती है. हेल्थ फीचर्स की बात करें तो स्मार्ट वॉच में स्लीप मॉनिटर,ब्रीदिंग प्रैक्टिस, स्ट्रेस मॉनिटर जैसे शानदार फीचर दिए जाते हैं.

NoiseFit Fuse

बैटरी

स्मार्ट वॉच में पावर देने के लिए धांसू बैटरी दी गई है जो एक बार चार्ज होने पर 7 दिन तक दम देती है स्मार्ट वॉच के अंदर 10 कांटेक्ट नंबर को सेव किया जाता है. इसमें 100 से ज्यादा सपोर्ट मोड और इतने ही वॉच फेस दिए गए हैं. स्मार्ट वॉच को पानी और डस्ट से सेफ्टी के लिए IP68 रेटिंग दी गई है.

कीमत

Noisefit Fuse स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो इसे 1499 रूपए में पेश किया गया है. स्मार्ट वॉच रोज पिंक, सिल्वर ग्रे,विंटेज ब्राउन, फॉरेस्ट ग्रीन और जेट ब्लैक में कलर में उपलब्ध होगी. इसे कंपनी की ऑफिशियल साइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version