Site icon Bloggistan

Noise Smartwatch: Noise की HRX Sprint स्मार्टवॉच डिस्प्ले और कीमत में सबके छक्के छुड़ा रही है, कम दाम में जल्दी खरीद लें

Noise HRX Sprint Smartwatch

Noise HRX Sprint Smartwatch

Noise Smartwatch: बीते दिनों नॉइज के द्वारा Noise HRX Sprint स्मार्टवॉच को बाजार में पेश किया गया था. इस वॉच पिछले सेगमेंट के मुकाबले स्टाइलिश फिनिश दिया गया है. कंपनी की ये वॉच कॉलेज स्टूडेंट्स और प्रोफेशनल्स को खूब लुभाने में कामयाब हो रही है. ब्लूटूथ कॉलिंग और स्क्वायर शेप डायल के साथ आने वाली इस वॉच के बारे में ही हम आपको बताने वाले हैं.

इन फीचर्स लैस है Noise Smartwatch HRX Sprint

Noise की इस नई स्मार्टवॉच में 1.91 इंच की स्लीक डिजाइन के साथ डिस्प्ले दी गई है. इसमें 150 से अधिक स्मार्टवॉच फेस और 100 + स्पोर्ट्स मोड प्रदान किए गए हैं. इनबिल्ट गेम्स के साथ इसमें वॉटर और धूल से बचाने के लिए IP67 की रेटिंग मिल जाती है. साथ में कॉलिंग के लिहाज से इसमें 10 कॉन्टैक्ट भी सेव किए जा सकते हैं और कॉल लॉग को भी एक्सेस कर सकते हैं. कंपनी ने नॉइज हेल्थ सूट,हार्ट रेट मॉनिटर,स्लीप मॉनिटर, ब्रीदिंग प्रेक्टिस जैसे आधुनिक फीचर्स से इसे लैस किया है. अन्य खासियतों में अलार्म टाइमर स्पॉटवाच जैसी सुविधाएं देखने को मिल जाती हैं.

Noise Smartwatch HRX Sprint बैटरी

इस स्मार्टवॉच में 240 MAh की बैटरी शक्ति प्रदान करने के लिए दी जाती है. कंपनी का दावा है कि एक बार की चार्जिंग में इसे 7 दिन तक यूज़ किया जा सकता है. बता दें कि, इसमें 5.2 का ब्लूटूथ सपोर्ट और इन बिल्ट माइक और स्पीकर देखने को मिल जाते हैं.

ये भी पढ़ें: Portronics earbuds: लॉन्च हुए तगड़ी वॉयस क्वालिटी वाले डायनामिक ईयरबड्स, बैटरी चलेगी धूआंधार , तुरंत खरीदने का शानदार मौका

कीमत और उपलब्धता

Noise की HRX Sprint Smartwatch को 1,999 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है. कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ऐमेजॉन पर इसके दो प्रीमियम क्वालिटी के स्ट्रैप ऑप्शन जो कि विंटेज ब्राउन, जेट ब्लैक हैं. इसके अलावा तीन स्पोर्टी स्ट्रैप भी दिए गए हैं. जो एक्टिव ब्लैक, एक्टिव ब्लू और एक्टिव ग्रे में मिल जाते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version