Site icon Bloggistan

Noise force plus: हथौड़ा मारने के बाद भी नहीं टूटेगी ये स्मार्टवॉच, कम कीमत में इससे बेहतर नहीं मिलेगा कुछ,देखें डिटेल

Noise force plus

Noise force plus

Noise force plus: अगर आप किसी बेहतरीन स्मार्टवॉच को खरीदने के मूड में हैं तो आप एक दम सही जगह पर हैं क्यूंकि हम आपको एक शानदार फीचर्स से लैस घड़ी के बारे में बताने वाले हैं. इसे नॉइज कंपनी के द्वारा कई धांसू फीचर्स के साथ पेश किया जाता है. ये घड़ी कम बजट में कई सारी खूबीयां अपने साथ समेटकर लाती है. इसकी खरीददारी आपके लिए मंहगी वॉच के सपने को खत्म कर सकती है तो चलिए देर न करते हुए इस स्मार्टवॉच के बारे में आपको डिटेल में जानकारी दे देते हैं.

Noise Force Plus के स्पेसिफिकेशन

image – Amazon

Noise की ये स्मार्टवॉच 1.46 इंच की एमोवलेड डिस्प्ले के साथ आती है. डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 466×466 पिक्सल है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए फास्ट कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है. ये महज कुछ ही सेकंड में डिवाइस के साथ कनेक्ट हो जाती है. इसमें Btv 5.3 और सिंगल चिप तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. इसमें हेल्थ ट्रेकिंग फीचर के साथ 130+ स्पोर्ट्स मोड्स दिए जाते हैं. जिन्हें आप रुटीन के हिसाब से सेट कर सकते हैं.

बैटरी और कलर ऑप्शन

इस स्मार्टवॉच में बढ़िया क्वालिटी की बैटरी पॉवर के लिए यूज की गई है. कंपनी दावा करती है कि इसे एक बार चार्ज करने के बाद 7 दिन तक टेंशन फ्री होकर इस्तेमाल किया जा सकता है. बैटरी को फुल चार्ज होने में 2 घंटे तक का वक्त लग जाता है. वहीं कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें तीन कलर मेटेलिक ब्लू, ब्लैक और ग्रे दिया गया है. इन तीनों ही कलर्स के साथ में वॉच में अलग कलर के स्ट्रैप दिए जाते हैं.

ये भी पढ़े- Nokia Magic Max: बस कुछ दिन बाद मार्केट में ग्रैंड एंट्री करेगा नोकिया का धांसू फोन, कम कीमत मेंफीचर्स मिलेंगे ताबड़तोड़, देखें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस वॉच को फिलहाल फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. ये 50 प्रतिशत की छूट के साथ 3,999 रुपये की कीमत पर मिल रही है. इसके साथ ही इस पर दूसरे ऑफर्स भी चल रहे हैं. साथ ही इस पर 7 दिन की रिप्लेसमेंट सुविधा भी दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version