Site icon Bloggistan

Noise colorfit spark हुई लॉन्च,ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ इन फीचर्स से लैस,दाम भी हैं कम

Noise colorfit spark

Noise colorfit spark

Noise colorfit spark: अगर आप कम कीमत में बड़े ब्रांड की बेहतरीन फीचर से लैस स्मार्ट वॉच को लेना चाहते हैं तो आपके लिए Noise ने अपनी Noise colorfit spark को लॉन्च कर दिया है. एक बार चार्ज होने में यह स्मार्टवॉच 1 सप्ताह तक चलती है.आइए इस स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से आपको बताते हैं.

फीचर्स

Noise colorfit spark डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 2 इंच की टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले दी गई है. स्मार्ट वॉच सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आती है स्मार्ट वॉच नाइड ट्रू सिंक तकनीक के साथ पेश की गई है जो इसके ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर को काफी आसान बना देती है.स्मार्ट वॉच के हेल्थ फीचर की बात करें तो इसमें हार्ट रेट मॉनिटर,spo2 सेंसर स्लीप ट्रैकर और स्ट्रेस मैनेजमेंट सिस्टम भी आता है.

ये भी पढ़ें- Noise Buds Venus ईयरबड्स हुए लॉन्च, ANC तकनीक और Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी से हैं लैस, जानें खूबियां

बैटरी

स्मार्ट वॉच की बैटरी की बात करें तो सिंगल चार्ज में ये 7 दिन तक चल सकती है. वहीं ब्लूटूथ कॉलिंग पर स्मार्ट वॉच 2 दिन तक चलती है. स्मार्ट वॉच को चारकोल ग्रे सिल्वर ग्रे फॉरेस्ट ग्रीन कोबाल्ट ब्लैक कलर और ब्लू वाइन में पेश किया गया है.

कीमत

Noise Colorfit Spark की कीमत की बात करें तो इसे 1999 रुपए में लॉन्च किया गया है. इसे अमेज़न इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version