Site icon Bloggistan

Noise colorfit pulse 3: बहुत कम कीमत में आपकी होगी ये धांसू स्मार्टवॉच, बैटरी चलती है इतने दिन, देखें डिटेल

Noise colorfit pulse 3

Noise colorfit pulse 3

Noise colorfit pulse 3: आज कल अधिकतर लोग स्मार्टवॉच पहनने का शौक रखते हैं लेकिन सबकी कोशिश रहती है किफायती कीमत पर कोई बढ़िया स्पेक्स वाली स्मार्टवॉच हाथ लग जाए. अगर आप भी ऐसी चाहत पाले हुए हैं तो ये लेख आपके काम का है. हम आपके लिए एक शानदार वॉच लेकर आए हैं जो हाल ही में लॉन्च हुई है और हर लोगों को पसंद आ रही है. इसे Noise के द्वारा पेश किया गया है. इस वॉच का नाम है Noise colorfit pulse 3 तो चलिए फिर देर किस बात की जान लेते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

Noise colorfit pulse 3 स्पेसिफिकेशंस

image-gonoise.com

नॉइज के द्वारा पेश की गई इस वॉच में कर्व्ड 2.5 डी ग्लास के साथ 1.96 इंच की बड़े डिस्प्ले प्रदान की गई है. पिछले वेरिएंट की तुलना ये डिस्प्ले साइज बड़ा है. वॉच में 170 से भी ज्यादा क्लाउड पर बेस्ड पर कस्टमाइजेबल वॉच फेस दिये गए हैं. ये IOS 11 और एंड्रॉयड 9 पर काम करती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5.3 ब्लूटूथ दिया गया है. नॉइज की ये वॉच 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स अपने साथ लेकर आती है. इसके अलावा इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर, स्ट्रैस मॉनिटर के साथ स्लीप ट्रैकर की सुविधा प्रदान की गई है.

बैटरी और अन्य खासियतें

image-gonoise.com

इस स्मार्टवॉच में 3,300 MAh की बड़ी बैटरी का सपोर्ट दिया गया है. कंपनी के मुताबिक एक चार्ज करने के बाद स्टैंडर्ड मोड में ये 30 दिनों तक चल जाती है जबकि क्लासिकल मोड में लगभग 7 दिनों का बैटरी बैकअप निकाल कर देती है. इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में दो घंटे का समय लग जाता है. इसके साथ ही इस वॉच में कॉल रिजेक्शन, स्मार्ट डीएनडी, कैमरा शटर, म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ फ्लैशलाइट की भी सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें- घर में लगवाएं Central AC, कूलिंग के मामले है एकदम चकाचक, पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस वॉच को हाल में इंडिया में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 1,799 रुपये तय की गई है. जिसे ऑफर्स के साथ और कम कीमत में खरीदा जा सकता है. इस वॉच को अमेजन और कंपनी की आधिकारिक साइट gonoise.com से ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version